जब एक घटना के बाद चली गई थी काजोल की याददाश्त, फिर कमरे में …

0
10

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ है को लगभग 22 साल पुरे हो चुके हैं. 1998 आई इस फिल्म में काजोल, शाहरुख़ खान और एक छोटा सा रोल रानी मुखर्जी का था. इस फिल्म को करन जोहर ने डायरेक्ट किया था. 22 साल पूरा होने पर करन जोहर ने काजोल को लेकर एक राज़ खोलते हुए सबको चौंका दिया.

करन जोहर ने बताया की फिल्म ‘कुछ कुछ होता हैं’ में ‘हाय रे हाय रे’ गाने के दौरान काजोल मुंह के बल साइकिल से गिर गई थी. जिस घटना के बाद उनकी याददाश्त लगभग दो दिनों के लिए चली गई थी. करन ने बताया की हमने उसके बाद डॉक्टर्स की सलाह लेते हुए अजय देवगन को बुलाया क्योंकि वह मॉरीशस के कोको होटल के कमरे में अकेली रोती रहती थी.

डॉक्टर्स का कहना था की काजोल के पास किसी अपने का होना जरूरी हैं. ऐसे में हमने अजय देवगन को बुलाया और उससे बातचीत के दौरान धीरे धीरे काजोल की याददाश्त वापिस आ गई. करन ने कहा की भगवान् का शुक्र है की उस दौरान काजोल को गंभीर चोट नहीं लगी थी और उनकी याददाश्त भी जल्द वापिस आ गई थी.

उन्होंने एक और खुलासा करते हुए बताया की फिल्म में अमन मेहरा के रोल के लिए करन ने कई लोगों को एप्रोच किया था. करन ने बताया क्योंकि वह इस फिल्म से डेब्यू करने वाले थे इस लिए ज्यादातर अदाकारों को फिल्म को लेकर भरोसा नहीं था, इसलिए ज्यादातर अदाकारों ने अमन मेहरा के रोल के लिए सीधे मना कर दिया. उसके बाद चंद्रचूड़ सिंह से हमारी बात चली लेकिन अंत में उन्होंने भी मना कर दिया, अंत में सलमान खान अमन मेहरा के रोल के लिए राज़ी हो गए और फिल्म में अमन मेहरा के किरदार देखने को मिला.

बहुत कम लोगों को पता हैं की 1998 में मात्र 10 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने भारत समेत पूरी दुनिया में 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था. जिसके बाद करन जोहर के कर्रिएर को उनके डेब्यू के साथ ही बड़ा हिट मिला और उन्होंने कभी फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here