सानिया मिर्ज़ा और उनके बेटे, इज़हान मिर्ज़ा मलिक मैचिंग कैप्स में दिखे

Sania Mirza and Izhaan Mirza Malik appear matching caps: जब से सानिया ने इज़हान को जन्म दिया, तब से उसका जीवन अपने छोटे-से चंगुल में घूम रहा है। अपने कपड़ों से लेकर अपनी खाने की योजनाओं तक वह एक ’बॉस मॉम’ की तरह देखभाल करती रही हैं। 25 अप्रैल, 2019 को, वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गई और अपने बच्चे के साथ गर्मियों की तैयार तस्वीर साझा की। उसने कैप्शन दिया, "जब हम दोनों तेज गर्मी वाले सूरज के लिए तैयार हैं"। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी डेनिम कैप। इसे नीचे देखें: Sania Mirza and Izhaan Mirza Malik appear matching caps - पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, सानिया ने मातृत्व को गले लगाने के बारे में बात की थी, और कहा था, "माँ बनने के बाद बहुत कुछ बदल गया है, आपका जीवन बदल जाता है, मुझे लगता है कि पूरा ध्यान बच्चे के बारे में है और बच्चे को प्राथमिकता देना है। एक कामकाजी महिला के रूप में, मैं स्पष्ट रूप से टेनिस में वापस आना चाहती हूं, इसलिए मैं अपने समय को प्राथमिकता देने की कोशिश कर रही हूं। यह सबसे निस्वार्थ तरह का प्यार है जिसे मैंने कभी जाना है, और यह मेरे लिए अब तक का सबसे अद्भुत एहसास है। मेरा जीवन बेहतर के लिए पूरी तरह से बदल गया है। हां, शोएब भी काफी खेल रहा है और यात्रा कर रहा है इसलिए वह जब चाहे मदद कर सकता है। उसने माँ होने के आसान भाग और कठिन भाग के बारे में भी बात की थी, और खुलासा किया था, “मुझे लगता है कि मैं इसे गले लगा रही हूँ, यह इतना मैथुन नहीं है। मैं सब कुछ गले लगा रहा हूं। यह नई चुनौतियां और नई चीजें हैं। नए विचार और नई योजनाएं, दिन और रात अब अलग हैं। सबसे निश्चित रूप से सबसे आसान हिस्सा सब कुछ गले लगा रहा है और मेरे बच्चे के लिए प्यार करता हूं। मैं चाहता हूं कि दुनिया में हर चीज उसके लिए किसी और से ज्यादा हो। यह सबसे आसान काम रहा है। वास्तव में कुछ भी मुश्किल नहीं है, लेकिन शायद रात की नींद क्योंकि एक एथलीट होने के नाते, रात भर सोना एक ऐसी चीज है जिसका मैं उपयोग करता था लेकिन अब ऐसा अक्सर नहीं होता है। ” सानिया की शोएब मलिक के साथ एक उचित फिल्मी प्रेम कहानी थी, वे मिले, उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने शादी के बंधन में बंध गए। 12 अप्रैल, 2010 को, सानिया और शोएब ने पांच महीने की प्रेमालाप के बाद शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया और कहा कि क़ुबूल है। जबकि यह कई लोगों के लिए एक झटका के रूप में आया, जिन्होंने अपनी शादी को एक आवेगी निर्णय के रूप में चिह्नित किया, सानिया को पता था कि उसने किसके लिए हस्ताक्षर किया था। एक साक्षात्कार में, उसने उसी के बारे में बात की थी, और साझा किया था, “लोग किसी व्यक्ति को सालों तक डेट कर सकते हैं लेकिन शादी होते ही टूट जाते हैं। यह हैदराबाद में बहुत कुछ होता है, और यह उन हलकों में होता है, जिनमें हम घूमते हैं। कुछ लोग एक-दूसरे को एक महीने तक डेट कर सकते हैं और शादी कर सकते हैं। मैं ऐसे कई जोड़ों को जानता हूं और उनके आज बच्चे हैं। भाग्य! हम भाग्यशाली थे कि हमने एक-दूसरे को पाया, जल्दी से फैसला किया और एक दूसरे के बारे में उसी तरह महसूस किया। "
 

सानिया मिर्ज़ा और उनके बेटे, इज़हान मिर्ज़ा मलिक मैचिंग कैप्स में दिखे

Sania Mirza and Izhaan Mirza Malik appear matching caps: जब से सानिया ने इज़हान को जन्म दिया, तब से उसका जीवन अपने छोटे-से चंगुल में घूम रहा है। अपने कपड़ों से लेकर अपनी खाने की योजनाओं तक वह एक ’बॉस मॉम’ की तरह देखभाल करती रही हैं। 25 अप्रैल, 2019 को, वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गई और अपने बच्चे के साथ गर्मियों की तैयार तस्वीर साझा की। उसने कैप्शन दिया, "जब हम दोनों तेज गर्मी वाले सूरज के लिए तैयार हैं"। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी डेनिम कैप। इसे नीचे देखें:

Sania Mirza and Izhaan Mirza Malik appear matching caps -

पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, सानिया ने मातृत्व को गले लगाने के बारे में बात की थी, और कहा था, "माँ बनने के बाद बहुत कुछ बदल गया है, आपका जीवन बदल जाता है, मुझे लगता है कि पूरा ध्यान बच्चे के बारे में है और बच्चे सानिया मिर्ज़ा और उनके बेटे, इज़हान मिर्ज़ा मलिक मैचिंग कैप्स में दिखे को प्राथमिकता देना है। एक कामकाजी महिला के रूप में, मैं स्पष्ट रूप से टेनिस में वापस आना चाहती हूं, इसलिए मैं अपने समय को प्राथमिकता देने की कोशिश कर रही हूं। यह सबसे निस्वार्थ तरह का प्यार है जिसे मैंने कभी जाना है, और यह मेरे लिए अब तक का सबसे अद्भुत एहसास है। मेरा जीवन बेहतर के लिए पूरी तरह से बदल गया है। हां, शोएब भी काफी खेल रहा है और यात्रा कर रहा है इसलिए वह जब चाहे मदद कर सकता है। उसने माँ होने के आसान भाग और कठिन भाग के बारे में भी बात की थी, और खुलासा किया था, “मुझे लगता है कि मैं इसे गले लगा रही हूँ, यह इतना मैथुन नहीं है। मैं सब कुछ गले लगा रहा हूं। यह नई चुनौतियां और नई चीजें हैं। नए विचार और नई योजनाएं, दिन और रात अब अलग हैं। सबसे निश्चित रूप से सबसे आसान हिस्सा सब कुछ गले लगा सानिया मिर्ज़ा और उनके बेटे, इज़हान मिर्ज़ा मलिक मैचिंग कैप्स में दिखे रहा है और मेरे बच्चे के लिए प्यार करता हूं। मैं चाहता हूं कि दुनिया में हर चीज उसके लिए किसी और से ज्यादा हो। यह सबसे आसान काम रहा है। वास्तव में कुछ भी मुश्किल नहीं है, लेकिन शायद रात की नींद क्योंकि एक एथलीट होने के नाते, रात भर सोना एक ऐसी चीज है जिसका मैं उपयोग करता था लेकिन अब ऐसा अक्सर नहीं होता है। ” सानिया की शोएब मलिक के साथ एक उचित फिल्मी प्रेम कहानी थी, वे मिले, उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने शादी के बंधन में बंध गए। 12 अप्रैल, 2010 को, सानिया और शोएब ने पांच महीने की प्रेमालाप के बाद शादी की प्रतिज्ञा का सानिया मिर्ज़ा और उनके बेटे, इज़हान मिर्ज़ा मलिक मैचिंग कैप्स में दिखे आदान-प्रदान किया और कहा कि क़ुबूल है। जबकि यह कई लोगों के लिए एक झटका के रूप में आया, जिन्होंने अपनी शादी को एक आवेगी निर्णय के रूप में चिह्नित किया, सानिया को पता था कि उसने किसके लिए हस्ताक्षर किया था। एक साक्षात्कार में, उसने उसी के बारे में बात की थी, और साझा किया था, “लोग किसी व्यक्ति को सालों तक डेट कर सकते हैं लेकिन शादी होते ही टूट जाते हैं। यह हैदराबाद में बहुत कुछ होता है, और यह उन हलकों में होता है, जिनमें हम सानिया मिर्ज़ा और उनके बेटे, इज़हान मिर्ज़ा मलिक मैचिंग कैप्स में दिखे घूमते हैं। कुछ लोग एक-दूसरे को एक महीने तक डेट कर सकते हैं और शादी कर सकते हैं। मैं ऐसे कई जोड़ों को जानता हूं और उनके आज बच्चे हैं। भाग्य! हम भाग्यशाली थे कि हमने एक-दूसरे को पाया, जल्दी से फैसला किया और एक दूसरे के बारे में उसी तरह महसूस किया। "