शर्लिन चोपड़ा की Bigg Boss के बाथरूम मे कैमरा लगाने की मांग, सबके सामने नहाना…

0
163

Sherlyn Chopra’s demand to install camera in Bigg Boss bathroom: जब से सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है तब से एक्टर्स शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध रही है। काफी टाइम पहले उन्होंने कंगना रनौत के डिप्रेश को लेकर एक ट्वीट में ये लिखा था कि ‘कंगना रनौत जी, सही बोला आपने ये लोग माल फूंक के डिप्रेशन के नारे तो लगाते है लेकिन ये ही देश की युवा पीढ़ी को अंधकार में धकलते है ये अपनी नहीं देखते की क्या कर रहे है। जो शर्लिन चोपड़ा है वो अक्सर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है। वही अब दूसरी तरफ वो इंस्टाग्राम पर शर्लिन के 2.4 मिलियन फॉलोवर्स ही है।

फिलहाल भले ही ये सब पहली बार ना हुआ हो कि शर्लिन अपने बयान को लेकर किसी विवादों में आयी हो। लेकिन वो इससे पहले भी बिग बॉस में एंट्री की थी तब भी वो विवाद में आयी थी। जब इनको पहली बार रियल्टी शो बिग बोस का ऑफर मिला था तब उन्होंने वहा के जो बाथरूम है उनमे कैमरा लगाने की मांग की थी और ये भी बोला था कि वो सबके सामने नहाना चाहती है, लेकिन ये बात उनकी बिलकुल भी नहीं मानी गई। उसके बाद वो इस शो में कुछ टाइम तक ही दिखी थी क्योकि वो बाद में बाहर हो गई थी। उसके बाद शर्लिन एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला में भी नजर आई थी।

शर्लिन चोपड़ा कुछ फिल्मो में भी काम कर चुकी है अपनी बोल्ड फोटोशूट्स के जरिये। फ़िलहाल तो भले ही उनका दायरा केवल बोल्ड फिल्मो तक ही रहा हो। लेकिन वो एक बार ये भी बोल चुकी है कि एक टाइम वो कभी चेन स्मोकर भी थी, लेकिन काफी टाइम पहले ही उन्होंने अपनी इस आदत से छुटकारा भी पा लिया है। इसलिए वो अब बॉलीवुड स्टार्स डिप्रेशन की आड़ में जो ड्रग्स लेते है वो अब उन सभी के खिलाफ है।

शर्लिन का एक इंटरव्यू हुआ था उसमे उन्होंने बताया था कि जब वो 15 साल की थी तब उनको कोई लड़का देखता भी नहीं था क्योकि तब उनकी आँखों पर एक मोटा चश्मा हुआ करता था। इसके बाद उन्होंने अपना मेकओवर करवाया जिसके बाद उनमे काफी बदलाव देखने को मिला उनके लुक में ही नहीं बल्कि उनकी सोच में भी काफी बदलाव आया। जिसके बाद से वो लोगो के सामने काफी बोल्ड हो गई और अब वो मिस आंध्रा भी बन गई है।