अजब-गजब

प्रिंसिपल और दो महिला शिक्षकों द्वारा एक लड़की का बैग चेक करना, परिवार को पड़ा महंगा

Student Bag Checking

Student Bag Checking: शाहाबाद के एक सरकारी स्कूल में एक स्कूल के प्रिंसिपल और दो महिला शिक्षकों द्वारा एक लड़की का बैग चेक करना बहुत महंगा पड़ गया। दरअसल, लड़की के बैग से मोबाइल जींस और टीशर्ट निकली। जिसके बाद छात्र को बहुत फटकार लगाई गई और अगले दिन परिवार को स्कूल बुलाया गया। परिवार के सदस्य स्कूल पहुंचे और प्रशासन से अपमान का हवाला देते हुए माफ़ी मांगी और घर चले गए। कुछ दिनों बाद, परिवार फिर स्कूल पहुंचा और शिक्षकों के साथ अभद्रता शुरू कर दी। स्कूल ने इस बारे में डीसी से शिकायत की है।

बेग में मिला ये सामान

हरियाणा स्कूल लेक्चरर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अनिल गर्ग और हरियाणा स्कूल ऑफिसर्स यूनियन के अध्यक्ष विनोद कौशिक ने कहा कि अन्य छात्राओं की शिकायत पर, प्रिंसिपल और दो महिला शिक्षकों ने 9 अगस्त को 12 वीं के छात्र के बैग की जाँच की।

Student Bag Checking

छात्र के बैग से कपड़े और मोबाइल बरामद किया गया, छात्र ने शहीद परिवार के सम्मान का हवाला देते हुए इसके लिए माफी मांगी।

डीसी से की शिकायत

कुछ दिनों बाद, शिक्षकों के साथ-साथ माता-पिता ने स्कूल के शिक्षक को फिर से धमकी दी और उसे भला बुरा कहा। इसके बाद शिक्षकों ने परिवार पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत सौंपी।

Student Bag Checking

शिक्षकों ने इस पूरे मामले पर डीसी से अपील की है। वहीं, छात्र के बैग में मोबाइल और जींस टीशर्ट की चर्चा पूरे स्कूल में चर्चा का विषय बनी रही।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });