सुशांत सिंह राजपूत को कोलकाता और अन्य समाचारों में श्रद्धांजलि; शीर्ष मनोरंजन समाचार

0
23


सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु भारत में इस वर्ष की दुर्भाग्यपूर्ण और सर्वाधिक चर्चित घटनाओं में से एक थी। अभी भी उनके लिए देश के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धांजलि प्राप्त करना जारी है। चार महीने बाद, अभिनेता के प्रशंसकों को अभी भी इस घटना के बारे में पता नहीं चला है। तब से विभिन्न तरीकों से दिवंगत अभिनेता के लिए श्रद्धांजलि दी जा रही है, और इसका हालिया उदाहरण दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया है।

पश्चिम बंगाल: आसनसोल के मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मोम की प्रतिमा बनाई है। वह कहते हैं, “मैंने उन्हें बहुत पसंद किया। यह बेहद दु:खद है कि उनका निधन हो गया। मैंने अपने संग्रहालय के लिए यह प्रतिमा बनाई है। हालांकि, अगर उनके परिवार ने उनकी प्रतिमा के लिए अनुरोध किया है तो मैं एक नयी बनाऊंगा।”

इससे पहले, इसी मूर्तिकार ने सुशांत की एक मोम की प्रतिमा बनाई थी। इसके अलावा, कुछ दिनों पहले, पटना और वाराणसी के बाद, कोलकाता सहित 3 शहरों में विरोध रैली निकाली गई थी। सुशांत के मित्र गणेश हिवार्कर और स्मिता पारिख भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे, जहाँ धार्मिक अनुष्ठान, बैनर और नारे लगाये। इस सभा में सभी सुशांत के लिए न्याय की मांग करने की बात कर रहे थे।

उन्हें हाल ही में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान कोलकाता के विभिन्न स्थानों पर श्रद्धांजलि दी गई। कोलकाता से आए कलाकारों ने दुर्गा पूजा पंडाल की सजावट के लिए उनकी तस्वीर पर चित्र अंकित किया।

सुशांत सिंह राजपूत केस की बात करे तो, सुशांत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने निवास पर मृत पाया गया था। केंद्रीय जांच ब्यूरो अब इस मामले की जांच कर रहा है क्योंकि मुंबई पुलिस ने 40 दिनों से अधिक समय तक मामले की जांच की और बिहार पुलिस ने परिवार द्वारा दर्ज मामले की जांच करने के लिए संक्षेप में कदम उठाया। प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी प्रवेश किया क्योंकि SSR के परिवार ने रिया चक्रवर्ती और अन्य पर धोखाधड़ी और गबन का आरोप लगाया।

NCB ने रिया, उसके भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ के सदस्यों को एक ड्रग कार्टेल में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया। रिया फिलहाल जमानत पर बाहर हैं, जबकि शोइक अभी भी बाइकुला जेल में बंद हैं। इस मामले में कई विसंगतियों और खामियों के बीच, सीबीआई ने स्पष्ट किया कि सभी कोणों पर जांच अभी भी जारी है, क्योंकि एम्स टीम की कथित फोरेंसिक रिपोर्ट में हत्या के लिए डॉ सुधीर गुप्ता के यू-टर्न को खारिज कर दिया गया था।

कहा जा रहा के इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता और डायरेक्टर शामिल हैं। कंगना रनौत सुशांत का भरपूर सहयोग कर रही है। परंतु कुछ लोग ऐसे भी है जो नहीं चाहते है की सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले पर ये देखना अभी बाकी है कि अंत में जीत किसकी होगी।

इस केस से जुडी सभी ख़बरों को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here