फिल्म ‘राब्ता’ के डायरेक्टर के घर पर ईडी पड़ा छापा

0
17

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इतना हंगामा हुआ की पुलिस और सरकारी एजेंसियां छोटी से छोटी बात की छानबीन कर रही हैं. ऐसे में अब फिल्म ‘राब्ता’ के डायरेक्टर के घर और ऑफिस में ED का छापा पड़ा हैं. आपको बता दें की फिल्म ‘राब्ता’ में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन नज़र आये थे. फिल्म की पेमेंट को लेकर चल रही अफवाहों के चलते ED ने फिल्म में डायरेक्टर दिनेश विजान के यहाँ छापा मार दिया.

इस फिल्म की बात करें तो फिल्म के सिनेमा घरों में आने से पहले मीडिया में बहुत ज्यादा हवा बनाई गयी थी. जबकि फिल्म बाद में बड़े पर्दे पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी. इस फिल्म के साथ ही डायरेक्टर दिनेश विजान ने डेब्यू भी किया था और उनके साथ दिनेश विजान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में सुशांत और कृति के साथ-साथ जिम सरभ, राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नज़र आये थे.

बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने बिना किसी कारण बताये 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी. जिसके बाद देशवासी और बॉलीवुड जगत सकते में आ गया था. सोशल मीडिया और लोगों के दबाव में इस मामले की जांच सीबीआई (CBI), ईडी (ED) और एनसीबी (NCB) कर रही हैं. पहले इस मामले को मीडिया कर्मियों द्वारा हत्या बताया जा रहा था. अब कई हफ़्तों की जांच के बाद यह तो साफ़ हो गया हैं की सुशांत की मौत हत्या नहीं बल्कि खुदकुशी ही थी. लेकिन सभी सरकारी एजेंसियां मिलकर इस खुदकुशी की वजह का पता नहीं लगा पा रही.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों की माने तो सुशांत खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता था. उन्होंने इस खुदकुशी को हत्या बताया है जबकि एम्स के डॉक्टर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों के हत्या के दावों को ठुकरा दिया हैं. जिस वजह से अब सभी सरकारी एजेंसियां खुदकुशी की वजह तलाशने में लगी हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here