अजब-गजब

अल्ट्रासाउंड में दिखे दो बच्चे, लेकिन जब डिलीवरी हुई तो हुआ कुछ ऐसा पूरा परिवार रह गया हैरान

Ultrasound Report Mystery

Ultrasound Report Mystery: बच्चे सबकी ज़िंदगी का एक खूबसूरत एहसास होता है! जिस घर बच्चो की किलकारी गूंजती रहती है उस घर में खुशियां ही खुशियां रहती है! लेकिन अगर कभी आपको पता चले की आपको 2 बच्चो का सुख मिलने वाला हो और हो 1 ही तो सोचने पर मजबूर हो जाते है! कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है!

जानिए क्या है पूरा मामला

ये मामला कार्सी क्षेत्र के हैवतपुर गांव का है! जहाँ संगीता के साथ एक ऐसी घटना हुई जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा! बता दे मोहनलाल गौतम जिला महिला अस्पताल में जब संगीता डिलीवरी के लिए गयी तो उसके साथ अचानक एक घटना हो गयी! संगीता सकुशल माँ तो बनी लेकिन एक ही बच्चे की! दरअसल जब संगीता का अल्टासाउंड हुआ तो दो बच्चे थे पर आखिर हुआ एक ही! जिसे देखकर फॅमिली भी हैरान रह गयी! घर पर आये हुए परिजन इंतज़ार कर रहे थे दो बच्चो का और जब पता चला की एक ही है तो जमकर बवाल भी हुआ!

अल्ट्रासॉउन्ड की रिपोर्ट फ़र्ज़ी?

बता दे संगीता के साथ सतेंद्र सिंह का कहना है कि जब हमने पंडित दीनदयाल अस्पताल में अल्ट्रासॉउन्ड कराया तो पता चला था कि दो बच्चे है! इना ही नहीं बल्कि रेडिओलॉजिस्ट ने भी दो बच्चो की बात की थी! तो ऐसे जब डिलीवरी का समय आया संगीता को अस्पताल में ले जाय गया! जहाँ उसकी डिलीवरी हुई लेकिन बच्चा एक ही हुआ! ऐसे में परिवारवाले दूसरे बच्चे का इंतज़ार कर रहे थे! तो डॉक्टर ने बताया एक ही बच्चा हुआ है! ऐसे में फिर अल्ट्रासॉउन्ड की बात उठी तो डॉक्टर्स ने उस रिपोर्ट को फ़र्ज़ी बता दिया! इन दावों के चलते परिवारवालों का गुस्सा फूटा और जमकर हंगामा हुआ!

डॉक्टर और स्टाफ पर लगाया आरोप

अब ऐसे में जब अल्ट्रासॉउन्ड में दो और होये एक तो सवाल तो उठने लाजमी ही थे! घरवालों ने भी अस्पताल के स्टाफ पर आरोप लगाते हुए कहाँ कि जब संगीता को लाया हमे तो बाहर निकल दिया था! हमे क्या पता अंदर क्या हुआ है! ऐसे डॉक्टर्स पर एक बच्चे को गायब करने का इलज़ाम लगाया है! इस मामले की बन्नादेवी स्टेशन में शिकायत दर्ज़ कराई गयी! अब इस माले की जाँच तेज़ हो चुकी है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });