बॉलीवुड की सबसे फेमस फैमिली खान फैमिली का बॉलीवुड में काफी नाम है। सलीम खान भी अपने समय के जाने-माने एक्टर और राइटर रह चुके हैं। सलीम खान ने भी बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी हैं जिनकी वजह से उनका नाम बॉलीवुड में जाना जाता है। बात करें सलीम खान के परिवार के बारे में उनके परिवार में तीन बेटे हैं। जिनके नाम सलमान खान अरबाज और सोहेल है।

सलीम खान का आज के समय में बहुत बड़ा नाम है।आपको बता दें कि हाल ही में सलीम खान के परिवार से जुड़ा हुआ एक वीडियो सामने आया हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो खान परिवार का यह वीडियो काफी सुर्खियों बटोर रहा है। इस समय खान परिवार से जुड़ी हुई कुछ बाते को  लेकर काफी चर्चा की जा रही है। जिनमें मुख्य विषय खान परिवार की बहू को लेकर किया जा रहा है।

बताई खान परिवार की बहुओं के घर छोड़ने की खास वजह :

आपको बता दें कि खान परिवार की एक के बाद एक सारी बहुएं घर छोड़कर चली गई हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मलाइका और अरबाज खान का तलाक 2017 में हो गया था। अब दोनों अपनी अलग-अलग जिंदगी में व्यस्त हो गए हैं और दोनों ही रिलेशनशिप में आ चुके हैं।

इन दोनों के रिलेशनशिप से जुड़ी कई बातें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। इनके बाद सलीम खान के छोटे बेटे सोहेल खान की जिंदगी से जुड़ी हुई कुछ बातें सामने आई। बताया जा रहा है कि सलीम खान के छोटे बेटे सोहेल खान और उनकी बहू सीमा सचदेव का भी तलाक हो रहा है। आपको बता दें कि दोनों की शादी को 24 साल हो गए हैं।

आखिर 24 साल के बाद ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों के तलाक के पीछे की वजह यह बताई जा रही है कि दोनों के बीच काफी नोकझोंक बढ़ गई थी। जिसकी वजह से दोनों का साथ रहना काफी मुश्किल हो गया था और उन्होंने कहा कि लड़ाई झगड़े का असर घर पर भी दिखाई दे रहा था। जिसकी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।

You missed