Exposed Ravish Kumar: आतंकी बने प्रोफ़ेसर NDTV के रविश कुमार के कनेक्शन का हुआ ये बड़ा खुलासा, हिल उठा पूरा देश ! NDTV और पाकिस्तानी Terrorist, भारतीय Terrorist और नक्सालियों के संबंधो पर पूरी एक किताब लिखी जा सकती है! इन सबके इतने मधुर Relation है की असमंजस की स्तिथि पैदा हो जाती है! इनके Relations से ऐसा लगता है की ये सभी एक ही संगठन के अलग अलग Branch है!

Exposed Ravish Kumar-

आपको याद होगा लश्कर का आका हाफिज सईद (Hafeez Saeed) भारत में बरखा दत्त नामक पत्रकार का प्रशंसक है! ये बरखा दत्त (Barkha Dutt) NDTV से जुडी एक पत्रकार है! अब आप जानकर चौंक जायेंगे की कल भारतीय सेना ने हिजबुल मुजाहिदीन (Hizb-ul-Mujahideen) के जिस आतंकी मोहम्मद रफ्फी को ढेर किया, वो NDTV के रविश कुमार का प्रशंसक था!

आपको पहले बता दें की Mohammad Rafi कश्मीर यूनिवर्सिटी में Assistant Professor था! वो रातों रात आतंकी नहीं बना था! वो कई दिनों से कट्टरपंथ (fanatics) और कट्टरपंथियों के संपर्क में था! और Social media पर NDTV के पत्रकार रविश कुमार का बहुत बड़ा प्रशंसक था! Ravish kumar के विडियो और विचारो को शेयर करता था!

प्रोफेसर से ये शख्स हिजबुल (Hizb-ul-Mujahideen) का आतंकवादी बन गया पर इसके आतंकी बन्ने के महज 2 दिनों में ही सेना के हत्थों चढ़ गया और सेना ने इसे हमेशा के लिए ही आज़ादी भी दे दी! आपकी जानकारी के लिए बता दें की Bangladesh की राजधानी Dhaka में जब आतंकियों ने एक कैफ़े पर हमला किया था!

तब उनमे से एक ने बताया था की वो लोग जाकिर नाइक (Jaakir Naik) के विचारों से आतंकी बने! यहाँ मोहम्मद रफ़ी Ravish kumar के विचारों का समर्थक था, पर इसके बाबजूद रविश कुमार की कोई जांच होगी ऐसा लगता नहीं!

चूँकि इस से पहले हाफिज सईद जो संयुक्त राष्ट्र (United Nation) द्वारा घोषित आतंकी है! वो Barkha Dutt की खुलेआम तारीफ कर चूका है! इसके बाबजूद आजतक Barkha Dutt की तो जांच हुई! नहीं तो Ravish kumar की जांच होगी ये भी संभव नहीं ही है!

और देखें – मोदी ने हिला डाला राहुल को, अपरिपक्व नामदार हो तुम !

By dp

You missed