बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान की ईद पार्टी की झलकियां सामने आ रही हैं, बता दे कि इन झलकियों में ‘लॉक अप’ होस्ट कंगना रनौत भी शामिल हुईं। आपको बता दें कि इस बार सलमान खान की ईद पार्टी को उनकी बहन अर्पिता खान और पति आयुष शर्मा होस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी पार्टियों से अक्सर दूर रहने वाली कंगना को देखकर कई यूजर्स हैरान हैं।

गौरतलब है कि कंगना के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में कंगना बेहद ट्रेडिशनल अंदाज में पहुंचीं। अर्पिता के घर के बाहर कैमरे में कंगना जमकर कैद हुईं। इस दौरान कंगना ने सभी को ईद मुबारक कहा। इस वीडियो पर फैन्स अलग-अलग तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. हैरान हूं कि कंगना इस पार्टी में कैसे पहुंचीं।

एक ने पूछा है कि उन्हें अंदर कौन आने देगा? एक ने लिखा- ये इस पार्टी में कैसे आ गया, देशभक्ति के नाम पर मुसलमानों के खिलाफ इतनी नफरत फैला दी जाती है। कुछ ने लिखा है- गिरगिट का रंग बदल रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- आखिर आमंत्रण मिला? कुछ लोगों ने तो कंगना को सलमान खान के साथ फिल्म में देखने की इच्छा भी जताई है। कुछ लोगों ने तो यह सवाल भी कर दिया कि अगर आप मुस्लिम से नफरत करते हैं तो ईद की पार्टी में कैसे पहुंचे।

हम आपको बताते चले कि कंगना हमेशा से ही बॉलीवुड के बड़े सितारों को निशाने पर लेती रही हैं और उन्हें फिल्म माफिया की श्रेणी में रखती हैं। कभी किसी के चहेते तो कभी फिल्म माफिया से डरकर कंगना स्टार्स की सीक्रेट कॉल की बात करती रही हैं। कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि फिल्म माफिया ने न सिर्फ उन पर बैन लगाया था बल्कि फेरबदल कर उनका मानसिक रूप से भी पूरी तरह से तोड़ दिया था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin

You missed