Fastest earning, KGF 2 made a new record: From Bahubali to Salman-Aamir beat everyone:KGF 2 को लेकर सोशल मीडिया पर आपको जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिलेगा। फिल्म की रिलीज के बाद इसके सभी सितारे स्टार बन गए हैं। छोटा-बड़ा हर किरदार लोगों के दिल में बस गया है। केजीएफ 2 की सफलता ने यश को भी साउथ इंडिया का मोस्ट बैंकेबल एक्टर बना दिया है। लेकिन ये तो अभी शुरुआत है। केजीएफ 2 की कमाई का सिलसिला अभी रूका नहीं है। फिल्म का तीसरा पार्ट भी आना है। सरल शब्दों में कहें तो ये बस ट्रेलर है।

KGF 2 का जलवा बरकरार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की हिंदी वर्जन में कमाई के लेटेस्ट आँकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि KGF 2 के हिंदी वर्जन ने कैसे बॉलीवुड और साउथ मूवीज के रिकॉर्ड को तोड़ा है। रिलीज के 7वें दिन यानी बुधवार (20 अप्रैल 2022) को फिल्म ने 16.35 करोड़ का कारोबार किया।

एक हफ्ते में KGF 2 के हिंदी वर्जन की कमाई 255.05 करोड़ हो गई है। वाकई में यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो जलवा बिखेरा है, वो अभी थमता हुआ तो बिल्कुल भी नहीं दिख रहा है।

एडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फिल्म

वैसे केजीएफ चैप्टर 2 अपनी रिलीज के पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ने लगी थी. यह एडवांस बुकिंग के चलते हुए था. यश की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 60 करोड़ रुपये की कमाई की थी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, बाहुबली 2 ने एडवांस बुकिंग से 58 करोड़ रुपये कमाए थे.

रीजनल सिनेमा के भी टूटे ढेरों रिकॉर्ड्स

कई ग्लोबल और नेशनल रिकॉर्ड्स तोड़ने के साथ-साथ केजीएफ चैप्टर 2 ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स बनाए भी हैं. ओडिशा में 10 करोड़ रुपये कमाने वाली यह सबसे पहली फिल्म है. इसी के साथ इसने सभी ओड़िया फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. केरल में सबसे तेजी से 50 करोड़ वाली फिल्म भी केजीएफ 2 है. मुंबई और तमिलनाडु में इस फिल्म ने 100-100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा परफॉर्म किया है