भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह आए दिन अपनी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी चौड़ी है। आए दिन एक्ट्रेस से जुड़ा कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है।

कभी उनका एम एम एस वीडियो कभी सोंग्स वीडियो। लेकिन इस बार उनका ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे देखकर उनके फैंस काफी हैरान और परेशान हो रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह की पिटाई का वीडियो हो रहा है , जिसे देख उनके फैंस हैरत में पड़ गए हैं। क्यूंकि उनकी पिटाई कोई नहीं बल्कि खुद उनके पिता बिपिन इंद्रजीत सिंह रहे हैं।

पिता ने की बेटी की पिटाई :

सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और उनके पिता से जुड़ा हुआ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह के पिता इंद्रजीत सिंह अपनी बेटी अक्षरा सिंह की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि पापा इंद्रजीत सिंह को गुस्सा उनकी स्टोरी देख कर आया था। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था। कि उन्होंने अपने पिता की एक फेवरेट टी शर्ट चुरा कर ली है। जिसके बारे में फिलहाल अब तक उन्हें नहीं पता।आपको बता दें जैसे ही उनके पिता ने स्टोरी देखी और उनको अपनी बेटी की इस हरकत के बारे में पता चला।

आखिर क्यों हुई अक्षरा की पिटाई :

अक्षरा सिंह ने अपने पिता की फेवरेट टी शर्ट चुरा ली थी। जिसके बारे में उनके पिता को कोई जानकारी नहीं थी। यह बात खुद अक्षरा ने स्टोरी लगा कर बताई थी। लेकिन जैसे ही उनके पिता ने स्टोरी देखि तो उन्हें अपनी लाड़ली की इस हरकत पर बहुत गुस्सा आया। जब पिता इंद्रजीत सिंह अक्षरा सिंह के सेट पर पहुंच गए और अपनी लाडली की पिटाई करने के लिए दौड़ाते नजर आए। अक्षरा सिंह ने ये पूरी घटना कैमरे में कैद कर ली और बाद में इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 बता दे सिर्फ अक्षरा सिंह ही नहीं बल्कि उनके पिता इंद्रजीत सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर कई मजेदार रील्स वीडियो बनाकर फैंस का एंटरटेनमेंट करते नज़र आते हैं। फैंस को यह बाप-बेटी की मजेदार जोड़ी कितनी पसंद है इस बात का अंदाजा आप इस वीडियों के व्यूज और कमेंट से लगा सकते हैं। लोगो को दोनों के वीडियो काफी पसंद आते हैं।

You missed