अब भारतीय जनता पार्टी का कश्मीर के लिए धमाकेदार ऐलान

Ravindra Raina Said: कश्मीर में इन दिनों काफी सुगबुगाहट दिखाई दे रही है! पहले वहां 10 हजार सैनिकों को भेजा जाना, उसके बाद 28 हजार और जवानों की तैनाती की खबर आना, फिर अमरनाथ यात्रा रोकी जाना आदि प्रमुख हैं! इन घटनाओं ने घाटी में हलचल मचा दी है जिससे वहां की राजनीतिक हस्तियां भी पशोपेश में दिख रही हैं! कि कुछ बड़ा होने जा रहा है! इसी पशोपेश और हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा ऐलान कर दिया है! प्रभात खबर डॉट कॉम के मुताबिक पार्टी 15 अगस्त यानि आजादी के दिन को ये काम करने जा रही है! Ravindra Raina Said - 15 अगस्त के लिए बीजेपी ने किया ये ऐलान भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कश्मीर के लिए 15 अगस्त को बड़ा प्लान तैयार कर लिया है! भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने बड़ा ऐलान कर दिया है! कि बीजेपी इस दिन कश्मीर के चप्पे-चप्पे में तिरंगा झंडा फहराएगी! रविंदर रैना ने शनिवार को प्रेस वार्ता कहा! कि हर कस्बा, गांव, गली से लेकर मोहल्ले में तिरंगा फहराया जाएगा! और देशभक्ति की ललक जगाई जाएगी! Ravindra Raina Said - घाटी में जारी है आतंकी घटनाओं का डर भाजपा ने ये ऐलान उस समय किया है! जब घाटी में आतंकी घटनाओं का डर बना हुआ है! इसी वजह से अमरनाथ यात्रा भी रोक दी गई है! हजारों सैनिकों की भी तैनाती की गई है! शुक्रवार को ही अमरनाथ यात्रा के रास्ते में बारूदी सुरंग और अमेरिकी स्नाइपर मिले! इसके बाद भी वहां पर अलगाववादियों से लेकर आतंकियों को सबक देने के लिए बीजेपी ने ये फैसला लिया है! इसकी वजह है कि इस दिन अलगाववादी कश्मीर में कई जगह बंद का आयोजन करते हैं! एक तरफ तीन तलाक बिल और वहीं दूसरी ओर मिली भाजपा को एक बड़ी जबरदस्त कामयाबी कुलभूषण मामले में पाकिस्तान का बड़ा दांव
 

अब भारतीय जनता पार्टी का कश्मीर के लिए धमाकेदार ऐलान

Ravindra Raina Said: कश्मीर में इन दिनों काफी सुगबुगाहट दिखाई दे रही है! पहले वहां 10 हजार सैनिकों को भेजा जाना, उसके बाद 28 हजार और जवानों की तैनाती की खबर आना, फिर अमरनाथ यात्रा रोकी जाना आदि प्रमुख हैं! इन घटनाओं ने घाटी में हलचल मचा दी है जिससे वहां की राजनीतिक हस्तियां भी पशोपेश में दिख रही हैं! कि कुछ बड़ा होने जा रहा है! इसी पशोपेश और हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा ऐलान कर दिया है! प्रभात खबर डॉट कॉम के मुताबिक पार्टी 15 अगस्त यानि आजादी के दिन को ये काम करने जा रही है!

Ravindra Raina Said - 15 अगस्त के लिए बीजेपी ने किया ये ऐलान

अब भारतीय जनता पार्टी का कश्मीर के लिए धमाकेदार ऐलान भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कश्मीर के लिए 15 अगस्त को बड़ा प्लान तैयार कर लिया है! भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने बड़ा ऐलान कर दिया है! कि बीजेपी इस दिन कश्मीर के चप्पे-चप्पे में तिरंगा झंडा फहराएगी! रविंदर रैना ने शनिवार को प्रेस वार्ता कहा! कि हर कस्बा, गांव, गली से लेकर मोहल्ले में तिरंगा फहराया जाएगा! और देशभक्ति की ललक जगाई जाएगी!

Ravindra Raina Said - घाटी में जारी है आतंकी घटनाओं का डर

अब भारतीय जनता पार्टी का कश्मीर के लिए धमाकेदार ऐलान भाजपा ने ये ऐलान उस समय किया है! जब घाटी में आतंकी घटनाओं का डर बना हुआ है! इसी वजह से अमरनाथ यात्रा भी रोक दी गई है! हजारों सैनिकों की भी तैनाती की गई है! शुक्रवार को ही अमरनाथ यात्रा के रास्ते में बारूदी सुरंग और अमेरिकी स्नाइपर मिले! इसके बाद भी वहां पर अलगाववादियों से लेकर आतंकियों को सबक देने के लिए बीजेपी ने ये फैसला लिया है! इसकी वजह है कि इस दिन अलगाववादी कश्मीर में कई जगह बंद का आयोजन करते हैं!

एक तरफ तीन तलाक बिल और वहीं दूसरी ओर मिली भाजपा को एक बड़ी जबरदस्त कामयाबी

कुलभूषण मामले में पाकिस्तान का बड़ा दांव