कांग्रेस में होने जा रहा बड़ा उलटफेर, राहुल गांधी की जगह अध्यक्ष बनने की दावेदारी ठोकी इस नेता ने

Congress President Mystery: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव हारने के बाद से ही हैरान हैं! उन्होंने इस हार की जिम्मेदारी ली है और कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते हैं! पूरी कांग्रेस उन्हें मनाने के लिए जोर लगा रही है लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष इस्तीफा देने पर अड़े हैं! न्यूज वेबसाइट आज तक के मुताबिक, राहुल के इस्तीफे के आग्रह के दौरान, कांग्रेस के एक बड़े नेता ने घोषणा की कि वह राहुल गांधी की जगह कांग्रेस अध्यक्ष बन सकते हैं! आइए जानते हैं कौन हैं नेता और क्यों उन्होंने ऐसी घोषणा की! Congress President Mystery - ये वो नेता हैं जिन्होंने कहा है लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में खलबली मच गई है! राहुल अब पार्टी के अध्यक्ष नहीं बनना चाहते हैं और कांग्रेस उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है! इस बीच, कांग्रेस के बड़े नेता असलम शेर खान ने घोषणा की है कि वह राहुल गांधी के बजाय कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिए तैयार हैं! वह कांग्रेस सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं! Congress President Mystery - जानिए क्या कहना है, असलम शेर खान का असलम शेर खान ने घोषणा की है कि अगर राहुल छोड़ना चाहते हैं, तो वह पार्टी संभालने के लिए तैयार हैं! उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी चलाना चाहता है उसे मौका मिलना चाहिए! श्री खान का कहना है कि वह दो साल के लिए अध्यक्ष बनना चाहते हैं! उन्होंने यह भी कहा कि वह एक हॉकी खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने वहां भी अपनी योग्यता साबित की है!
 

कांग्रेस में होने जा रहा बड़ा उलटफेर, राहुल गांधी की जगह अध्यक्ष बनने की दावेदारी ठोकी इस नेता ने

Congress President Mystery: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव हारने के बाद से ही हैरान हैं! उन्होंने इस हार की जिम्मेदारी ली है और कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते हैं! पूरी कांग्रेस उन्हें मनाने के लिए जोर लगा रही है लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष इस्तीफा देने पर अड़े हैं! न्यूज वेबसाइट आज तक के मुताबिक, राहुल के इस्तीफे के आग्रह के दौरान, कांग्रेस के एक बड़े नेता ने घोषणा की कि वह राहुल गांधी की जगह कांग्रेस अध्यक्ष बन सकते हैं! आइए जानते हैं कौन हैं नेता और क्यों उन्होंने ऐसी घोषणा की!

Congress President Mystery - ये वो नेता हैं जिन्होंने कहा है

कांग्रेस में होने जा रहा बड़ा उलटफेर, राहुल गांधी की जगह अध्यक्ष बनने की दावेदारी ठोकी इस नेता ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में खलबली मच गई है! राहुल अब पार्टी के अध्यक्ष नहीं बनना चाहते हैं और कांग्रेस उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है! इस बीच, कांग्रेस के बड़े नेता असलम शेर खान ने घोषणा की है कि वह राहुल गांधी के बजाय कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिए तैयार हैं! वह कांग्रेस सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं!

Congress President Mystery - जानिए क्या कहना है, असलम शेर खान का

कांग्रेस में होने जा रहा बड़ा उलटफेर, राहुल गांधी की जगह अध्यक्ष बनने की दावेदारी ठोकी इस नेता ने असलम शेर खान ने घोषणा की है कि अगर राहुल छोड़ना चाहते हैं, तो वह पार्टी संभालने के लिए तैयार हैं! उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी चलाना चाहता है उसे मौका मिलना चाहिए! श्री खान का कहना है कि वह दो साल के लिए अध्यक्ष बनना चाहते हैं! उन्होंने यह भी कहा कि वह एक हॉकी खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने वहां भी अपनी योग्यता साबित की है!