काजल अग्रवाल की जिंदगी से जुड़ी ये 5 दिलचस्प बातें, शायद ही कोई जानता होगा

दिल्ली, इंडियावायरलस: साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) की खूबसूरती के चर्चे साउथ में ही नहीं अपितु पुरे देश में है! काजल अग्रवाल का जन्म 15 जून 1985 को मुंबई में हुआ था! काजल अग्रवाल ने ज्यादतार तेलगु फिल्मो में अभिनय किया है! इससे साथ साथ काजल अग्रवाल ने तमिल और हिंदी फिल्मो में भी काम किया है! आज काजल अग्रवाल की फेन फोल्लोविंग भी बहुत अधिक है, लोग उन्हें और उनकी फिल्मो को देखना पसंद करते है! हम आज आपको काजल अग्रवाल की जिंदगी की कुछ दिलचस्प बाते बताने जा रहे है! तो आइये जानते है क्या है वो बाते? काजल अग्रवाल की जिंदगी की दिलचस्प बाते- 1 फिल्म "दो लफ्जो की कहानी" की सूटिंग के दौरान अचानक रणदीप हुड्डा ने काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) को किस कर दिया, जिसकी वजह से शूटिंग रोककर वह रोते हुए घर चली गयी! 2 काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) फिल्म के प्रमोशन के लिए गयी तो वह एक फैन ने उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की जिससे वह बहुत घबरा गयी थी! 3 काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) ने इंडस्ट्री में बहुत सी हिट फिल्मे दी, लेकिन उनको असली पहचान राम चरण के साथ आयी फिल्म मगधीरा से मिली! 4 साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) ने पत्रकारिता में स्नातक की है! 5 काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) ने अपने करियर की शरुवात बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ की थी! उस फिल्म का नाम था "क्यों हो गया ना!" जिसमे अमिताभ और विवेक ओबरॉय भी थे!
 

काजल अग्रवाल की जिंदगी से जुड़ी ये 5 दिलचस्प बातें, शायद ही कोई जानता होगा

दिल्ली, इंडियावायरलस: साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) की खूबसूरती के चर्चे साउथ में ही नहीं अपितु पुरे देश में है! काजल अग्रवाल का जन्म 15 जून 1985 को मुंबई में हुआ था! काजल अग्रवाल ने ज्यादतार तेलगु फिल्मो में अभिनय किया है! इससे साथ साथ काजल अग्रवाल ने तमिल और हिंदी फिल्मो में भी काम किया है! आज काजल अग्रवाल की फेन फोल्लोविंग भी बहुत अधिक है, लोग उन्हें और उनकी फिल्मो को देखना पसंद करते है! हम आज आपको काजल अग्रवाल की जिंदगी की कुछ दिलचस्प बाते बताने जा रहे है! तो आइये जानते है क्या है वो बाते?

काजल अग्रवाल की जिंदगी की दिलचस्प बाते-

1 फिल्म "दो लफ्जो की कहानी" की सूटिंग के दौरान अचानक रणदीप हुड्डा ने काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) को किस कर दिया, जिसकी वजह से शूटिंग रोककर वह रोते हुए घर चली गयी! 2 काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) फिल्म के प्रमोशन के लिए गयी तो वह एक फैन ने उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की जिससे वह बहुत घबरा गयी थी! 3 काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) ने इंडस्ट्री में बहुत सी हिट फिल्मे दी, लेकिन उनको असली पहचान राम चरण के साथ आयी फिल्म मगधीरा से मिली! 4 साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) ने पत्रकारिता में स्नातक की है! 5 काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) ने अपने करियर की शरुवात बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ की थी! उस फिल्म का नाम था "क्यों हो गया ना!" जिसमे अमिताभ और विवेक ओबरॉय भी थे!