ज्योतिषियों ने की बड़ी भविष्यवाणी, राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री?

Rahul Gandhi Prediction: हेलो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें लोकसभा चुनाव अपने अंतिम हिस्से पर आ चुका है! 23 मई को देश का प्रधान मिल जाएगा! वह तो देखना होगा किसे 5 साल देश की सेवा करने का मौका मिलेगा? लेकिन आज हम बात कर रहे हैं श्रीमान राहुल गांधी जी के बारे में! ज्योतिष उनके बारे में क्या कहते हैं? आपकी जानकारी के लिए बता दे उत्तराखंड में दो दिवसीय ज्योतिष महाकुंभ में बड़े-बड़े ज्योतिषियों ने भाग लिया था! उन्होंने अपने अपने आधार पर बड़ी बड़ी भविष्यवाणी की! इनमें से ज्योतिष लेखराज ने आपदा से होने वाले जानमाल के नुकसान की चेतावनी दी! वहीं दूसरी तरफ ज्योतिषशास्त्री बेजन दारूवाला ने भविष्यवाणी की उत्तराखंड की वर्तमान सरकार वापस सत्ता में आएगी! Rahul Gandhi Prediction - ज्योतिषियों का क्या है मानना आपको बता दें बेजन दारूवाला की बेटे नसतूरदारूवाला ने भारत को T20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बना दिया! उनका मानना है कि भारत यह T20 वर्ल्ड कप जरूर जीतेगा! और आगे अपनी बात को कहते हुए कहा यह संभव होगा महेंद्र सिंह धोनी की कर्क राशि की वजह से! जब इन ज्योतिषियों श्री राहुल गांधी जी के बारे में पूछा गया कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे या नहीं? जो ज्योतिषियों ने जवाब दिया उसे सुनकर राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी हैरान रह जाएगी! Rahul Gandhi Prediction - तो आइए जानते हैं क्या कहा राहुल गांधी के बारे में बेजन दारूवाला के बेटे नस्तूर दारूवाला के अनुसार राहुल गांधी राजनीति में अपना प्रभाव डालेंगे! वे अपनी सूझबूझ से राजनीति में अपनी दावेदारी तैयार करेंगे! राहुल गांधी की राजनीति समझ पहले से बहुत ज्यादा बेहतर होगी और जिस कारण भारतीय जनता पार्टी को कई मुद्दे पर राहुल गांधी परेशान करेंगे! लेकिन अगर वही राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की बात करें तो उनकी जन्म कुंडली के हिसाब से इस मामले में फिलहाल उनकी स्थिति अच्छी नहीं है! वहीं दूसरी ओर ज्योतिष शास्त्र के महारथी K.A दुबे ने कहां की पश्चिम बंगाल में एक बार फिर ममता की सरकार आएगी और केरल में भाजपा की सरकार आएगी!
 

ज्योतिषियों ने की बड़ी भविष्यवाणी, राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री?

Rahul Gandhi Prediction: हेलो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें लोकसभा चुनाव अपने अंतिम हिस्से पर आ चुका है! 23 मई को देश का प्रधान मिल जाएगा! वह तो देखना होगा किसे 5 साल देश की सेवा करने का मौका मिलेगा? लेकिन आज हम बात कर रहे हैं श्रीमान राहुल गांधी जी के बारे में! ज्योतिष उनके बारे में क्या कहते हैं? आपकी जानकारी के लिए बता दे उत्तराखंड में दो दिवसीय ज्योतिष महाकुंभ में बड़े-बड़े ज्योतिषियों ने भाग लिया था! उन्होंने अपने अपने आधार पर बड़ी बड़ी भविष्यवाणी की! इनमें से ज्योतिष लेखराज ने आपदा से होने वाले जानमाल के नुकसान की चेतावनी दी! वहीं दूसरी तरफ ज्योतिषशास्त्री बेजन दारूवाला ने भविष्यवाणी की उत्तराखंड की वर्तमान सरकार वापस सत्ता में आएगी!

Rahul Gandhi Prediction - ज्योतिषियों का क्या है मानना

आपको बता दें बेजन दारूवाला की बेटे नसतूरदारूवाला ने भारत को T20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बना दिया! उनका मानना है कि भारत यह T20 वर्ल्ड कप जरूर जीतेगा! और आगे अपनी बात को कहते हुए कहा यह संभव होगा महेंद्र ज्योतिषियों ने की बड़ी भविष्यवाणी, राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री? सिंह धोनी की कर्क राशि की वजह से! जब इन ज्योतिषियों श्री राहुल गांधी जी के बारे में पूछा गया कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे या नहीं? जो ज्योतिषियों ने जवाब दिया उसे सुनकर राहुल गांधी ही नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी हैरान रह जाएगी!

Rahul Gandhi Prediction - तो आइए जानते हैं क्या कहा राहुल गांधी के बारे में

बेजन दारूवाला के बेटे नस्तूर दारूवाला के अनुसार राहुल गांधी राजनीति में अपना प्रभाव डालेंगे! वे अपनी सूझबूझ से राजनीति में अपनी दावेदारी तैयार करेंगे! राहुल गांधी की राजनीति समझ पहले से बहुत ज्यादा बेहतर होगी और जिस कारण भारतीय जनता पार्टी को कई मुद्दे पर राहुल गांधी परेशान करेंगे! लेकिन अगर वही राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने ज्योतिषियों ने की बड़ी भविष्यवाणी, राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री? की बात करें तो उनकी जन्म कुंडली के हिसाब से इस मामले में फिलहाल उनकी स्थिति अच्छी नहीं है! वहीं दूसरी ओर ज्योतिष शास्त्र के महारथी K.A दुबे ने कहां की पश्चिम बंगाल में एक बार फिर ममता की सरकार आएगी और केरल में भाजपा की सरकार आएगी!