नरेंद्र मोदी के लिए आई एक और बड़ी खुशखबरी, दोगुनी हो गई खुशी

Narendra Modi Heppiness: 23 मई को लोकसभा चुनाव में जैसे ही नतीजे घोषित हुए, भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापस आ गई। इस साल मोदी (Narendra Modi) लहर 2014 से ज्यादा देखी गई। अकेले भाजपा ने 303 सीटें जीतीं। बीजेपी कार्यकर्ता हो या सांसद, हर कोई इसके पीछे मोदी मैजिक की बात कर रहा है। आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, मोदी इस जीत से गदगद हैं, लेकिन उनके लिए एक और बड़ी खबर आई है। इस खबर के बाद नरेंद्र मोदी की खुशी दोगुनी हो गई। Narendra Modi Heppiness - सर्वसम्मति से चुने गए संसदीय दल के नेता बीजेपी गठबंधन ने बंपर जीत के बाद शनिवार को दिल्ली में संसदीय दल की एक बड़ी बैठक बुलाई इस दौरान, नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह सहित एनडीए के सभी बड़े नेता मौजूद थे। अमित शाह ने मोदी के नाम को संसदीय दल के नेता के रूप में प्रस्तावित किया, किसी भी पक्ष से कोई विरोध नहीं हुआ और मोदी को सभी की सहमति से संसदीय दल का नेता चुना गया। Narendra Modi Heppiness - जानें, मोदी के लिए क्या खुशखबरी आई आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी, संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद, राष्ट्रपति से मिलने के लिए शनिवार रात 8 बजे उनके घर पहुंचे। इस अवधि के दौरान, संविधान के अनुच्छेद 75 (1) के तहत, राष्ट्रपति कोविंद ने नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधान मंत्री के रूप में नियुक्त किया है। मोदी ने यह खुशखबरी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा की। राष्ट्रपति ने नई सरकार के गठन को हरी झंडी दे दी है। अब उनका शपथ ग्रहण समारोह होना है।
 

नरेंद्र मोदी के लिए आई एक और बड़ी खुशखबरी, दोगुनी हो गई खुशी

Narendra Modi Heppiness: 23 मई को लोकसभा चुनाव में जैसे ही नतीजे घोषित हुए, भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापस आ गई। इस साल मोदी (Narendra Modi) लहर 2014 से ज्यादा देखी गई। अकेले भाजपा ने 303 सीटें जीतीं। बीजेपी कार्यकर्ता हो या सांसद, हर कोई इसके पीछे मोदी मैजिक की बात कर रहा है। आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, मोदी इस जीत से गदगद हैं, लेकिन उनके लिए एक और बड़ी खबर आई है। इस खबर के बाद नरेंद्र मोदी की खुशी दोगुनी हो गई।

Narendra Modi Heppiness - सर्वसम्मति से चुने गए संसदीय दल के नेता

बीजेपी गठबंधन ने बंपर जीत के बाद शनिवार को दिल्ली में संसदीय दल की एक बड़ी बैठक बुलाई इस दौरान, नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह सहित एनडीए के सभी बड़े नेता मौजूद थे। अमित शाह ने मोदी के नाम नरेंद्र मोदी के लिए आई एक और बड़ी खुशखबरी, दोगुनी हो गई खुशी को संसदीय दल के नेता के रूप में प्रस्तावित किया, किसी भी पक्ष से कोई विरोध नहीं हुआ और मोदी को सभी की सहमति से संसदीय दल का नेता चुना गया।

Narendra Modi Heppiness - जानें, मोदी के लिए क्या खुशखबरी आई

आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी, संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद, राष्ट्रपति से मिलने के लिए शनिवार रात 8 बजे उनके घर पहुंचे। इस अवधि के दौरान, संविधान के अनुच्छेद 75 (1) के तहत, राष्ट्रपति कोविंद ने नरेंद्र मोदी के लिए आई एक और बड़ी खुशखबरी, दोगुनी हो गई खुशी नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधान मंत्री के रूप में नियुक्त किया है। मोदी ने यह खुशखबरी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा की। राष्ट्रपति ने नई सरकार के गठन को हरी झंडी दे दी है। अब उनका शपथ ग्रहण समारोह होना है।