पाकिस्तान को नहीं बुलाया पीएम के शपत ग्रहण में, इस पर तोड़ी पाक ने चुप्पी सामने आया ये बयान

Pakistan Said: भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद सरकार बनाने जा रही है! संसदीय दल के निर्वाचित नेता नरेंद्र मोदी को भी राष्ट्रपति ने सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है! वे 30 मई को राष्ट्रपति भवन में शपथ लेने जा रहे हैं! इस बार, उन्होंने अपनी शपथ लेने के लिए पाकिस्तान को निमंत्रण नहीं भेजा! आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पाकिस्तान ने इसके बाद चुप्पी तोड़ी है! पाकिस्तान ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है! Pakistan Said - इस बार भव्य समारोह होगा नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह पहले से ही इस साल भव्य समारोह की तैयारी कर रहा है! मोदी ने पाकिस्तान से तनाव के कारण इसे आमंत्रित नहीं किया, लेकिन बिम्सटेक देश इस बार मोदी की शपथ का साक्षी होगा! समारोह में बिम्सटेक देशों को आमंत्रित करके, पीएम मोदी ने पाकिस्तान को सख्त संदेश देने की कोशिश की है! Pakistan Said - पाकिस्तान निमंत्रण न मिलने पर तोड़ी चुप्पी आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पाकिस्तान ने शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण मिलने पर चुप्पी साध ली है! पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक समाचार चैनल में बयान दिया कि भारत की घरेलू राजनीति के कारण पाकिस्तान को भारत में आमंत्रित नहीं किया गया था! विदेश मंत्री ने कहा कि मोदी का पूरा चुनाव अभियान देशभक्ति के विरोध पर आधारित था! इतना ही नहीं, कुरैशी ने कहा कि शपथ ग्रहण में बुलाए जाने से अच्छा है कि दोनों देशों के बीच विवादों के लिए बातचीत हो! दोस्तो आपको क्या लगता है! पाकिस्तान को न बुलाना कैसा फैसला है! कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें!
 

पाकिस्तान को नहीं बुलाया पीएम के शपत ग्रहण में, इस पर तोड़ी पाक ने चुप्पी सामने आया ये बयान

Pakistan Said: भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद सरकार बनाने जा रही है! संसदीय दल के निर्वाचित नेता नरेंद्र मोदी को भी राष्ट्रपति ने सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है! वे 30 मई को राष्ट्रपति भवन में शपथ लेने जा रहे हैं! इस बार, उन्होंने अपनी शपथ लेने के लिए पाकिस्तान को निमंत्रण नहीं भेजा! आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पाकिस्तान ने इसके बाद चुप्पी तोड़ी है! पाकिस्तान ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है!

Pakistan Said - इस बार भव्य समारोह होगा

पाकिस्तान को नहीं बुलाया पीएम के शपत ग्रहण में, इस पर तोड़ी पाक ने चुप्पी सामने आया ये बयान नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह पहले से ही इस साल भव्य समारोह की तैयारी कर रहा है! मोदी ने पाकिस्तान से तनाव के कारण इसे आमंत्रित नहीं किया, लेकिन बिम्सटेक देश इस बार मोदी की शपथ का साक्षी होगा! समारोह में बिम्सटेक देशों को आमंत्रित करके, पीएम मोदी ने पाकिस्तान को सख्त संदेश देने की कोशिश की है!

Pakistan Said - पाकिस्तान निमंत्रण न मिलने पर तोड़ी चुप्पी

पाकिस्तान को नहीं बुलाया पीएम के शपत ग्रहण में, इस पर तोड़ी पाक ने चुप्पी सामने आया ये बयान आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पाकिस्तान ने शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण मिलने पर चुप्पी साध ली है! पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक समाचार चैनल में बयान दिया कि भारत की घरेलू राजनीति के कारण पाकिस्तान को भारत में आमंत्रित नहीं किया गया था! विदेश मंत्री ने कहा कि मोदी का पूरा चुनाव अभियान देशभक्ति के विरोध पर आधारित था! इतना ही नहीं, कुरैशी ने कहा कि शपथ ग्रहण में बुलाए जाने से अच्छा है कि दोनों देशों के बीच विवादों के लिए बातचीत हो! दोस्तो आपको क्या लगता है! पाकिस्तान को न बुलाना कैसा फैसला है! कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें!