प्रज्ञा ठाकुर ने MP बनते ही कर दिया बड़ा ऐलान, चारो तरफ हो रही तारीफ

Pragya Thakur announcement: 2019 में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बहुमत हासिल किया! मध्य प्रदेश की बात करें तो, भाजपा ने भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपना उम्मीदवार घोषित किया था! उनकी तुलना में कांग्रेस ने दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को टिकट दिया था! हालांकि, साध्वी ने उन्हें हरा दिया और सांसद का पद हासिल किया! अमर उजाला वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सांसद बनते ही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बड़ी घोषणा की है! इस घोषणा को सुनकर विरोधी भी उनकी प्रशंसा करेंगे! Pragya Thakur announcement - गाजियाबाद में हुआ बड़ा ऐलान गोडसे के बयान को लेकर चर्चा में आईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल से बड़ी जीत हासिल की! इसके बाद उन्हें मंगलवार को गाजियाबाद के सावरकर जयंती पर एक समारोह में बुलाया गया था! इस दौरान, जब उनसे जेल में अनुभव के बारे में पूछा गया, तो साध्वी ने कहा कि मुझे जो कठिनाइयां मिली हैं, वे उन बहादुर योद्धाओं की पीड़ा से कम हैं जो देश का बलिदान कर रहे हैं! इसके बाद उन्होंने एक बड़ी घोषणा की! Pragya Thakur announcement - जानिए क्या है साध्वी का बड़ा ऐलान भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा, जिन्होंने गाजियाबाद में एक बड़ी घोषणा की, सराहनीय है! उन्होंने घोषणा की है कि वे सांसद के रूप में वेतन के साथ-साथ उन्हें दान करने के लिए एक रुपये का दान करेंगे! उन्होंने कहा कि वह भिक्षा में मिले कपड़े और खाना खाएंगे और अभी तक उन्होंने जैसा जीवन जिया है, वह वैसे ही जिएंगे! भाजपा सांसद ने कहा है कि वह अपना वेतन देश के जरूरतमंदों पर खर्च करेंगे!
 

प्रज्ञा ठाकुर ने MP बनते ही कर दिया बड़ा ऐलान, चारो तरफ हो रही तारीफ

Pragya Thakur announcement: 2019 में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बहुमत हासिल किया! मध्य प्रदेश की बात करें तो, भाजपा ने भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को अपना उम्मीदवार घोषित किया था! उनकी तुलना में कांग्रेस ने दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को टिकट दिया था! हालांकि, साध्वी ने उन्हें हरा दिया और सांसद का पद हासिल किया! अमर उजाला वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सांसद बनते ही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बड़ी घोषणा की है! इस घोषणा को सुनकर विरोधी भी उनकी प्रशंसा करेंगे!

Pragya Thakur announcement - गाजियाबाद में हुआ बड़ा ऐलान

प्रज्ञा ठाकुर ने MP बनते ही कर दिया बड़ा ऐलान, चारो तरफ हो रही तारीफ गोडसे के बयान को लेकर चर्चा में आईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल से बड़ी जीत हासिल की! इसके बाद उन्हें मंगलवार को गाजियाबाद के सावरकर जयंती पर एक समारोह में बुलाया गया था! इस दौरान, जब उनसे जेल में अनुभव के बारे में पूछा गया, तो साध्वी ने कहा कि मुझे जो कठिनाइयां मिली हैं, वे उन बहादुर योद्धाओं की पीड़ा से कम हैं जो देश का बलिदान कर रहे हैं! इसके बाद उन्होंने एक बड़ी घोषणा की!

Pragya Thakur announcement - जानिए क्या है साध्वी का बड़ा ऐलान

प्रज्ञा ठाकुर ने MP बनते ही कर दिया बड़ा ऐलान, चारो तरफ हो रही तारीफ भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा, जिन्होंने गाजियाबाद में एक बड़ी घोषणा की, सराहनीय है! उन्होंने घोषणा की है कि वे सांसद के रूप में वेतन के साथ-साथ उन्हें दान करने के लिए एक रुपये का दान करेंगे! उन्होंने कहा कि वह भिक्षा में मिले कपड़े और खाना खाएंगे और अभी तक उन्होंने जैसा जीवन जिया है, वह वैसे ही जिएंगे! भाजपा सांसद ने कहा है कि वह अपना वेतन देश के जरूरतमंदों पर खर्च करेंगे!