भाई ने एसिड से जला दिया था चेहरा, टूट गई थी शादी, फिर बॉयफ्रेंड ने कहि ऐसी बात की जिंदगी बदल गई

0
203
Lalita Emotional Story

हेलो दोस्तो इस दुनिया में प्यार बड़ी खूबसूरत चीज है! कहा जाता है जिसको प्यार हो जाए उसे अपने पार्टनर के सिवा कुछ और दिखाई नहीं देता! प्यार करना आसान है लेकिन उसको निभाना उतना ही मुश्किल! कभी किसी को प्रपोज किया प्यार का इजहार किया प्यार हो गया लेकिन जब समय आता है इस प्यार के साथ चलने का तो पैर लड़खड़ा ने शुरू कर जाते हैं! प्यार में कोई शर्त नहीं होती जो जैसा है उसको ऐसा ही असेप्ट किया जाता है! ऐसी ही प्यारी सी कहानी हम आज आपके सामने लेकर आए इसमें थोड़ा सा दुख छुपा है और कहीं ना कहीं उसके प्यार पर यकीन! तो आइए जानते हैं इसके बारे में?

हम आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं उसने अपने भाई को थप्पड़ लगाया और उसको थप्पड़ लगाना बहुत महंगा पड़ गया! जिसकी वजह से उसकी शादी तो रुक गई साथ ही साथ उसके चेहरे की खूबसूरती भी चली गई! आप खुश हो सकते हो जब किसी लड़की के साथ ऐसा हो तो उसके ऊपर क्या बीती है! ऐसे ही कुछ इस लड़की के साथ को इसका नाम ललिता है! ललिता नहीं है कभी नहीं सोचा होगा कि एक थप्पड़ उसकी पूरी जिंदगी बदल देगा! ललिता ने अपनी कहानी को कुछ इस प्रकार बताया तो आइए जानते हैं क्या कहा ललिता ने!

एक थप्पड़ की कीमत

ललिता ने अपने भाई को थप्पड़ लगा दीया! ललिता का कहना है शादी में गए हुए थे! मैं घर में बड़ी हूं तो घर की बड़ी होने के नाते में शादी का काम की देखरेख कर रही थी! अचानक वहां पर ललिता की बहन और ललिता के कजिन भाई झगड़ा हो गया! ललिता ने दोनों के झगड़े को रुकवाने का प्रयास किया! तब वे जब लड़ते झगड़ते रहे तब ललिता ने दोनों को थप्पड़ लगा दिया! परंतु उसके भाई ने उस थप्पड़ की चोट कुछ ज्यादा ही ले ली! और जो उसने ललिता के साथ किया, ललिता का कहना है कि मैं है वह जिंदगी भर नहीं भूल सकती! ललिता का कहना है कि एक थप्पड़ ने मेरी जिंदगी तो बदल ही नहीं बल्कि आज मैं खुद से घिन्न करने लगी हूं!

कब हुआ था यह हादसा

मिली हुई जानकारी के अनुसार आपको बता दें ललिता का कहना है कि मेरी शादी के 15 दिन पहले मेरा कजिन घर आया और उसने मेरे चेहरे के ऊपर एसिड फेंक दिया! यह उस थप्पड़ का बदला था लेकिन मैं उस समय कैसे जल रही थी मैं यह बात आपको बयां ही नहीं कर सकती! लगभग 1 महीने तक हॉस्पिटल में रही! जब मेरे ऊपर एसिड डाल दिया गया तुम मेरे अंदर से कुछ ऐसी गंद आ रही थी कि मानो मुझे खुद से ही नफरत हो गई हो! इतना ही नहीं बल्कि मेरे पास कोई आने को भी तैयार नहीं था! ललिता का कहना है जब मैं घर गई मैंने अपना चेहरा आईने में देखा तो मैं उसको देख कर खूब रोए! उसके बाद मेरे चेहरे का 17 बार सर्जरी हुई! तब मेरा चेहरा कुछ सही हुआ! जितना सही हुआ वह आप देख ही रहे हो!

गांव से मुंबई आ गई

ललित कहना है ऐसी स्थिति में मैं गांव में नहीं रह पाई और मुंबई आ गई! मुंबई आकर कुछ काम करने लगी! यहां आने के बाद दिल को थोड़ा सुकून तो मिला लेकिन फिर भी लोगों की नजरों से अपने आप को नहीं बचा पाए! अक्सर आपने यह देखा ही होगा कि जब किसी इंसान के अंदर कोई भी प्रॉब्लम आ जाए तो हम उसको देखने लगते हैं तो ऐसा ही कुछ ललिता के साथ भी हुआ! ललिता का कहना है कि मेरे चेहरे को देखकर लोग मुझे देखने लगते थे! मेरे चेहरे को देख कर मुझे देखते और मुझे डरावनी महिला बुलाते! लेकिन मैं खुश थी मेरे पास काम था मैं अपनी जिंदगी खुद चला सकती थी! लेकिन कहीं ना कहीं एक एसिड अटैक की वजह से मेरी जिंदगी पूरी बदल चुकी थी! उसी बदली जिंदगी में अचानक से एक रॉन्ग नंबर लगा जिसने उसकी जिंदगी और बदल दी!

आइए जानते हैं नंबर से कैसे बदल गई जिंदगी

ललिता का कहना है जब मैं अपने काम के लिए कॉल कर रही थी तो गलती से एक रॉन्ग नंबर पर कॉल हो गई और उससे लगभग मेरी 1 मिनट तक बात की! बात खत्म होने के बाद कोई कट गई कुछ समय बाद फिर कॉल आई उसने अपना नाम रवि शंकर बताया! ललिता का कहना है मैंने फोन उठाया और फिर फोन को काट दिया! इसके बाद यह सिलसिला जारी रहा है रोज फोन करता, मैं उसको रोज मना करती! श्री ललिता ने कहा जब उसका द्वारा कॉल आया उसने बताया कि मेरा चेहरा जला हुआ है मैं इतनी खूबसूरत नहीं हूं!

फिर आया उसका कॉल

कहना है कि मैं सोच रही थी कि अब उसका कभी कॉल नहीं आयेगी कि मैंने उसे अपने बारे में सब कुछ बता दिया था! मैंने सोचा कि कोई ऐसी लड़की से तो बात नहीं करेगा इसका चेहरा जला हुआ है परंतु मैं गलत थी! उसका फिर से कॉल आया और उसने कहा मुझे आपसे प्यार है मैं आपसे शादी करना चाहता हूं! ललिता ने कहा मेरा चेहरा जला हुआ है आप मुझे देखना भी पसंद नहीं करोगे! ऐसे में प्यार और शादी की तो बात ही दूर है!

हो गई शादी?

ललिता का कहना है रवि शंकर मुझे बाद में अपने घर ले गया! उसके घर में कोई आईना नहीं था! आज घर में बहुत से आईने है जिसमें हम एक दूसरे को देखते हैं! ललिता का कहना है रवि शंकर सिंह के प्यार ने मुझे भुला दिया कि मेरा चेहरा भी जला हुआ है! ललिता का कहना है रवि शंकर हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा मुझे हर खुशियां उसने दी! जो कि एक लड़की को चाहिए! मैं रवि शंकर सिंह के साथ बहुत खुश हूं! उम्मीद रखती हूं अब मेरी जिंदगी ऐसी ही खुशहाली से भरी रहे!