मोदी पर गंभीर आरोप : 30 लाख करोड़ का कर्ज लेकर देश को किया कंगाल

Randeep Surjewala Tweet: हेलो दोस्तों लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और लगभग आधी लड़ाई लड़ी जा चुकी है! अभी बाकी है आधी लड़ाई जो तय करेगी देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा! लेकिन इसी बीच कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला का बयान सामने आया है! रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है! रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री ने 30 लाख करोड़ का घोटाला किया है! सुरजेवाला का कहना है कि एक तरफ जहां देश के नागरिकों को कर्ज के बोझ के तले दबाया जा रहा है वहीं दूसरी ओर देश के बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया जा रहा है! आपकी जानकारी के लिए बता दे रणदीप सुरजेवाला ने कहा उद्योगपतियों का 5.50 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर दिया गया है! इसी दौरान बैंकों का एनपीए बढ़कर 12 लाख करोड़ तक पहुंच गया है! Randeep Surjewala Tweet: भाजपा पर नए फंडे को फोड़ने की कोशिश उन्होंने कहा कि वित्त मंत्रालय के सनसनीखेज आंकड़े बताते हैं! कि मोदी सरकार ने केवल चार साल और नौ महीने में 30,28,945 करोड़ (मार्च, 2014 से दिसंबर, 2018) का कर्ज लेकर देश को गरीब बनाने की बुरी साजिश रची है! ऐसे में, जब राफेल का मुद्दा कांग्रेस के लिए ठंडा हो गया है! तो उसने भाजपा पर नए फंडे को फोड़ने की कोशिश की है! और यहां राहुल ने अदालत से माफी भी मांगी! क्योंकि आप जानते हैं कि राहुल ने अपनी सार्वजनिक रैली में एक चौकीदार को चोर कहा था! जिसके बाद भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने इस मामले पर चौकीदार चोर के रूप में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था! Randeep Surjewala Tweet: राफेल एयरलाइन मुखर्जी के वकील मुकुल रोहतगी ने सुप्रीम कोर्ट में एक सुनवाई में कहा! कि राफेल एयरलाइन सौदे की अध्यक्षता कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनकी समस्याओं को बढ़ा दिया है! वे अपने शब्दों को अदालत के मुंह में डालना चाहते हैं! उन्होंने केवल इस बात पर खेद जताया है! कि कानून अवमानना मामलों में स्पष्ट है जो बिना शर्त माफी के साथ शुरू होता है!
 

मोदी पर गंभीर आरोप : 30 लाख करोड़ का कर्ज लेकर देश को किया कंगाल

Randeep Surjewala Tweet: हेलो दोस्तों लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और लगभग आधी लड़ाई लड़ी जा चुकी है! अभी बाकी है आधी लड़ाई जो तय करेगी देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा! लेकिन इसी बीच कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला का बयान सामने आया है! रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है! रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री ने 30 लाख करोड़ का घोटाला किया है! सुरजेवाला का कहना है कि एक तरफ जहां देश के नागरिकों को कर्ज के बोझ के तले दबाया जा रहा है वहीं दूसरी ओर देश के बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया जा रहा है! आपकी जानकारी के लिए बता दे रणदीप सुरजेवाला ने कहा उद्योगपतियों का 5.50 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर दिया गया है! इसी दौरान बैंकों का एनपीए बढ़कर 12 लाख करोड़ तक पहुंच गया है!

Randeep Surjewala Tweet: भाजपा पर नए फंडे को फोड़ने की कोशिश

उन्होंने कहा कि वित्त मंत्रालय के सनसनीखेज आंकड़े बताते हैं! कि मोदी सरकार ने केवल चार साल और नौ महीने में 30,28,945 करोड़ (मार्च, 2014 से दिसंबर, 2018) का कर्ज लेकर देश को गरीब बनाने की बुरी साजिश रची है! ऐसे में, जब राफेल का मुद्दा कांग्रेस के लिए ठंडा हो गया है! तो उसने भाजपा पर नए फंडे को फोड़ने की कोशिश की है! और मोदी पर गंभीर आरोप : 30 लाख करोड़ का कर्ज लेकर देश को किया कंगाल यहां राहुल ने अदालत से माफी भी मांगी! क्योंकि आप जानते हैं कि राहुल ने अपनी सार्वजनिक रैली में एक चौकीदार को चोर कहा था! जिसके बाद भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने इस मामले पर चौकीदार चोर के रूप में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था!

Randeep Surjewala Tweet: राफेल एयरलाइन

मुखर्जी के वकील मुकुल रोहतगी ने सुप्रीम कोर्ट में एक सुनवाई में कहा! कि राफेल एयरलाइन सौदे की अध्यक्षता कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनकी समस्याओं को बढ़ा दिया है! वे अपने शब्दों को अदालत के मुंह में डालना चाहते हैं! मोदी पर गंभीर आरोप : 30 लाख करोड़ का कर्ज लेकर देश को किया कंगाल उन्होंने केवल इस बात पर खेद जताया है! कि कानून अवमानना ​​मामलों में स्पष्ट है जो बिना शर्त माफी के साथ शुरू होता है!