सिद्धू ने किया भाजपा के लिए प्रचार, जहाँ-जान गए कांग्रेस कर दी साफ़, स्ट्राइक रेट 100%

Sidhu Campaign Fail: देश को उसका अब कर्ताधर्ता मिल जायेगा क्योकि लोकसभा चुनाव के नतीजे 2019 आ गए हैं! और फिर से नरेंद्र मोदी ने भारत में इतिहास रच दिया है! मोदी ने 2014 से भी ज्यादा बड़ी जीत दर्ज की है! 2014 में मोदी की भाजपा 282 सीट लायी थी और इस बार ये आकड़ा 300 को पार कर गया! देखा जाये तो ऐसा पहली बार हुआ बहुमत के बाद फिर बहुमत जिसे मिला हो! Sidhu Campaign Fail - ऐसे में सुर्ख़ियों में रहे नवजोत सिंह सिद्धू भी इस चुनाव में काफी लोकप्रिय हैं! सिद्धू कांग्रेस के एक नेता और पंजाब में एक मंत्री हैं, सिद्धू ने पूरे देश में कांग्रेस के लिए प्रचार किया! और हुआ कुछ ऐसा सिद्धू का स्ट्राइक रेट 100% था, लेकिन जीत के लिए नहीं, बल्कि पराजित करने के लिए! सिद्धू ने कांग्रेस को विभाजित किया और कांग्रेस के दुष्कर्मों में एक महान योगदान दिया! सिद्धू ने देश के कई राज्यों में कांग्रेस के लिए प्रचार किया, भोपाल की सीट हो, अमेठी की सीट हो, सिद्धू ने कांग्रेस में हर जगह प्रचार किया! दूसरी ओर, कांग्रेस ने कांग्रेस में सभी हाशिये खो दिए, जिसे नवजोत सिंह सिद्धू ने पूरे देश में कांग्रेस को हराकर कांग्रेस के लिए प्रचार किया! भोपाल सीट, अमेठी सीट, इन दो नामांकित सीटों को कांग्रेस ने हराया था और सिद्धू ने इन दोनों जगहों पर प्रचार किया था! सिद्धू ने हर प्रचार में केवल नरेंद्र मोदी पर हमला किया, और मोदी के खिलाफ अनर्गल बयान दिया, और आज जब परिणाम आए, तो लोगों ने सिद्धू को जवाब दिया और कांग्रेस को उन सीटों पर बुरी तरह हराया, जहां सिद्धू वोट मांगने के लिए कांग्रेस में आए थे!
 

सिद्धू ने किया भाजपा के लिए प्रचार, जहाँ-जान गए कांग्रेस कर दी साफ़, स्ट्राइक रेट 100%

Sidhu Campaign Fail: देश को उसका अब कर्ताधर्ता मिल जायेगा क्योकि लोकसभा चुनाव के नतीजे 2019 आ गए हैं! और फिर से नरेंद्र मोदी ने भारत में इतिहास रच दिया है! मोदी ने 2014 से भी ज्यादा बड़ी जीत दर्ज की है! 2014 में मोदी की भाजपा 282 सीट लायी थी और इस बार ये आकड़ा 300 को पार कर गया! देखा जाये तो ऐसा पहली बार हुआ बहुमत के बाद फिर बहुमत जिसे मिला हो!

Sidhu Campaign Fail -

ऐसे में सुर्ख़ियों में रहे नवजोत सिंह सिद्धू भी इस चुनाव में काफी लोकप्रिय हैं! सिद्धू कांग्रेस के एक नेता और पंजाब में एक मंत्री हैं, सिद्धू ने पूरे देश में कांग्रेस के लिए प्रचार किया! और हुआ कुछ ऐसा सिद्धू का स्ट्राइक रेट 100% था, लेकिन जीत के लिए नहीं, बल्कि पराजित करने के लिए! सिद्धू ने कांग्रेस को विभाजित किया और कांग्रेस के दुष्कर्मों में एक महान योगदान दिया! सिद्धू ने किया भाजपा के लिए प्रचार, जहाँ-जान गए कांग्रेस कर दी साफ़, स्ट्राइक रेट 100% सिद्धू ने देश के कई राज्यों में कांग्रेस के लिए प्रचार किया, भोपाल की सीट हो, अमेठी की सीट हो, सिद्धू ने कांग्रेस में हर जगह प्रचार किया! दूसरी ओर, कांग्रेस ने कांग्रेस में सभी हाशिये खो दिए, जिसे नवजोत सिंह सिद्धू ने पूरे देश में कांग्रेस को हराकर कांग्रेस के लिए प्रचार किया! सिद्धू ने किया भाजपा के लिए प्रचार, जहाँ-जान गए कांग्रेस कर दी साफ़, स्ट्राइक रेट 100% भोपाल सीट, अमेठी सीट, इन दो नामांकित सीटों को कांग्रेस ने हराया था और सिद्धू ने इन दोनों जगहों पर प्रचार किया था! सिद्धू ने हर प्रचार में केवल नरेंद्र मोदी पर हमला किया, और मोदी के खिलाफ अनर्गल बयान दिया, और आज जब परिणाम आए, तो लोगों ने सिद्धू को जवाब दिया और कांग्रेस को उन सीटों पर बुरी तरह हराया, जहां सिद्धू वोट मांगने के लिए कांग्रेस में आए थे!