सुषमा-जेटली बाहर, मोदी कैबिनेट 2.0 में इन्हें मिल सकती है पार्टी की जिम्मेदारी

Modi Cabinet 2: नरेंद्र मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल के लिए राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में नरेंद्र मोदी ने पद और गोपनीयता की शपथ ली, साथ ही वरिष्ठ मंत्रियों राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल और प्रकाश जावड़ेकर सहित कई मंत्रियों ने शपथ ली, लेकिन सभी ने शपथ ली! ध्यान आकर्षित किया भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने, शाह ने तीसरे नंबर पर शपथ ली! Modi Cabinet 2 - बड़ी भूमिका निभा सकते हैं राजनाथ के शपथ लेने के बाद मोदी अमित शाह के पास पहुंचे, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं, कि वह अब संगठन के बजाय सरकार में बड़ी जिम्मेदारी संभालेंगे, आपको बता दें कि अमित शाह चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं गांधीनगर लोकसभा सीट से पहली बार, हालांकि यह कहा जा रहा था कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए वह अध्यक्ष बने रहेंगे! Modi Cabinet 2 - नड्डा की जिम्मेदारी जेपी नड्डा को बीजेपी का अगला अध्यक्ष बनाया जा सकता है, नड्डा मोदी सरकार जंगल में स्वास्थ्य मंत्री थी, हालांकि इस बार, दर्शकों ने गैलरी में बैठे सभी को मंत्री के रूप में शपथ लेते देखा, जे पी नड्डा बहुत करीबी थे मोदी-शाह को ऐसा माना जाता है कि वह इस लोकसभा चुनाव में यूपी चुनाव के प्रभारी थे, और तब से ऐसी अटकलें थीं कि उन्हें शाह के बाद पार्टी की जिम्मेदारी दी जा सकती है! Modi Cabinet 2 - सुषमा-जेटली आउट मोदी सरकार, वन में वित्त मंत्री रह चुके अरुण जेटली ने स्वास्थ्य कारणों से सरकार से बाहर रहने का फैसला किया है, जिसके लिए उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर उनसे अपने नाम पर चर्चा नहीं करने के लिए कहा था, और फिर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी सरकार में शामिल नहीं किया गया था! [embed]https://www.youtube.com/watch?v=V5uiarsnPRU[/embed]
 

सुषमा-जेटली बाहर, मोदी कैबिनेट 2.0 में इन्हें मिल सकती है पार्टी की जिम्मेदारी

Modi Cabinet 2: नरेंद्र मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल के लिए राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में नरेंद्र मोदी ने पद और गोपनीयता की शपथ ली, साथ ही वरिष्ठ मंत्रियों राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल और प्रकाश जावड़ेकर सहित कई मंत्रियों ने शपथ ली, लेकिन सभी ने शपथ ली! ध्यान आकर्षित किया भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने, शाह ने तीसरे नंबर पर शपथ ली!

Modi Cabinet 2 - बड़ी भूमिका निभा सकते हैं

सुषमा-जेटली बाहर, मोदी कैबिनेट 2.0 में इन्हें मिल सकती है पार्टी की जिम्मेदारी राजनाथ के शपथ लेने के बाद मोदी अमित शाह के पास पहुंचे, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं, कि वह अब संगठन के बजाय सरकार में बड़ी जिम्मेदारी संभालेंगे, आपको बता दें कि अमित शाह चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं गांधीनगर लोकसभा सीट से पहली बार, हालांकि यह कहा जा रहा था कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए वह अध्यक्ष बने रहेंगे!

Modi Cabinet 2 - नड्डा की जिम्मेदारी

सुषमा-जेटली बाहर, मोदी कैबिनेट 2.0 में इन्हें मिल सकती है पार्टी की जिम्मेदारी जेपी नड्डा को बीजेपी का अगला अध्यक्ष बनाया जा सकता है, नड्डा मोदी सरकार जंगल में स्वास्थ्य मंत्री थी, हालांकि इस बार, दर्शकों ने गैलरी में बैठे सभी को मंत्री के रूप में शपथ लेते देखा, जे पी नड्डा बहुत करीबी थे मोदी-शाह को ऐसा माना जाता है कि वह इस लोकसभा चुनाव में यूपी चुनाव के प्रभारी थे, और तब से ऐसी अटकलें थीं कि उन्हें शाह के बाद पार्टी की जिम्मेदारी दी जा सकती है!

Modi Cabinet 2 - सुषमा-जेटली आउट

सुषमा-जेटली बाहर, मोदी कैबिनेट 2.0 में इन्हें मिल सकती है पार्टी की जिम्मेदारी मोदी सरकार, वन में वित्त मंत्री रह चुके अरुण जेटली ने स्वास्थ्य कारणों से सरकार से बाहर रहने का फैसला किया है, जिसके लिए उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर उनसे अपने नाम पर चर्चा नहीं करने के लिए कहा था, और फिर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी सरकार में शामिल नहीं किया गया था! [embed]https://www.youtube.com/watch?v=V5uiarsnPRU[/embed]