सोनिया गांधी को मिले बंगले की हो समीक्षा, बंद हो अब जनता के पैसे की लुट

Sonia Gandhi Bungalow: एंटोनिया माइनो जो अब सोनिया गांधी बनकर चलाती हैं, आखिर कौन हैं? वह एक पार्टी के पूर्व अध्यक्ष हैं! और केवल एक लोकसभा सांसद है! सोनिया गांधी के अलावा कुछ भी नहीं है! सोनिया गांधी भारत की महारानी नहीं हैं! लेकिन सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री के बंगले से भी ज्यादा बंगलों पर सालों से कब्जा कर रखा है! Sonia Gandhi Bungalow - सोनिया गांधी को दिल्ली में बंगला 10 जनपथ के नाम से जाना जाता है! यानी जनपथ इलाके में 10 अंकों का बंगला, जिस पर सोनिया गांधी सालों से काबिज हैं! यह एक बहुत ही शानदार बंगला है और यह कहा जाता है! इसमें, सोनिया ने एक चर्च बनाया है! यह बंगला प्रधानमंत्री के बंगले से बहुत बड़ा है! सोनिया गांधी सिर्फ एक सांसद हैं और भले ही उन्हें एसपीजी का संरक्षण मिला हो, फिर भी इतने बड़े बंगले की समीक्षा की जरूरत है! क्योंकि इतने बड़े बंगले के रखरखाव पर अरबों रुपये खर्च हो रहे हैं! और यह जनता के धन को लूटने का एक तरीका है, क्योंकि केवल एक सांसद के पास इतना बड़ा बंगला है जो विशुद्ध रूप से लूटा जाता है! [embed]https://twitter.com/Hamara_Desh/status/1133586997711294465[/embed] इस मुद्दे को लेकर अब जनता में आक्रोश है! जनता मेहनत करती है, काम करती है, टैक्स देती है, GST देती है! 1 टॉफी खरीदने पर भी टैक्स देना पड़ता है! और ऐसे पैसे को नेताओं पर दोष देना अपराध है! ऐसे में, केवल एक सांसद सोनिया गांधी के पास प्रधानमंत्री के बंगले से बड़ा बंगला है! यह उस पर खर्च किया जाता है, यह जनता के पैसे की लूट है और इसकी अब समीक्षा की जानी चाहिए! और सांसदों को घर मिले! सोनिया को जैसे तैसे घर में शिफ्ट किया जाना चाहिए!
 

सोनिया गांधी को मिले बंगले की हो समीक्षा, बंद हो अब जनता के पैसे की लुट

Sonia Gandhi Bungalow: एंटोनिया माइनो जो अब सोनिया गांधी बनकर चलाती हैं, आखिर कौन हैं? वह एक पार्टी के पूर्व अध्यक्ष हैं! और केवल एक लोकसभा सांसद है! सोनिया गांधी के अलावा कुछ भी नहीं है! सोनिया गांधी भारत की महारानी नहीं हैं! लेकिन सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री के बंगले से भी ज्यादा बंगलों पर सालों से कब्जा कर रखा है!

Sonia Gandhi Bungalow -

सोनिया गांधी को मिले बंगले की हो समीक्षा, बंद हो अब जनता के पैसे की लुट सोनिया गांधी को दिल्ली में बंगला 10 जनपथ के नाम से जाना जाता है! यानी जनपथ इलाके में 10 अंकों का बंगला, जिस पर सोनिया गांधी सालों से काबिज हैं! यह एक बहुत ही शानदार बंगला है और यह कहा जाता है! इसमें, सोनिया ने एक चर्च बनाया है! यह बंगला प्रधानमंत्री के बंगले से बहुत बड़ा है! सोनिया गांधी को मिले बंगले की हो समीक्षा, बंद हो अब जनता के पैसे की लुट सोनिया गांधी सिर्फ एक सांसद हैं और भले ही उन्हें एसपीजी का संरक्षण मिला हो, फिर भी इतने बड़े बंगले की समीक्षा की जरूरत है! क्योंकि इतने बड़े बंगले के रखरखाव पर अरबों रुपये खर्च हो रहे हैं! और यह जनता के धन को लूटने का एक तरीका है, क्योंकि केवल एक सांसद के पास इतना बड़ा बंगला है जो विशुद्ध रूप से लूटा जाता है! [embed]https://twitter.com/Hamara_Desh/status/1133586997711294465[/embed] इस मुद्दे को लेकर अब जनता में आक्रोश है! जनता मेहनत करती है, काम करती है, टैक्स देती है, GST देती है! 1 टॉफी खरीदने पर भी टैक्स देना पड़ता है! और ऐसे पैसे को नेताओं पर दोष देना अपराध है! ऐसे में, केवल एक सांसद सोनिया गांधी के पास प्रधानमंत्री के बंगले से बड़ा बंगला है! यह उस पर खर्च किया जाता है, यह जनता के पैसे की लूट है और इसकी अब समीक्षा की जानी चाहिए! और सांसदों को घर मिले! सोनिया को जैसे तैसे घर में शिफ्ट किया जाना चाहिए!