इमरान खान ने कश्मीरियों को लुभाने के लिए फिर खेला एक फुस्सड़ दांव

14 August Pakistan Independence Day Celebrate POK: पाकिस्तान पाकिस्तान पता नहीं इस एक नाम को क्या हो गया है जब से केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर को विशेष दर्ज़े से अलग किया है! कश्मीरीयो को खुश करने के लिए अजीब अजीब दांवपेंच खेल रहा है! ऐसा दिखा रहा है कि मानो भारत से ज्यादा उसे कश्मीर की फ़िक्र है! कभी अपील लेकर यूएन के दरवाजे पहुंच जाता है तो कभी और देशो से इसके खिलाफ एक्शन लेने की मुरादे मांगता है! लेकिन हर बार मुँह की ही खानी पड़ती है! इस बार भी पाकिस्तान कश्मीरियों को लुभाने में लगा हुआ है! और इस बड़े दांव से सोच रहा है इस बार हम जीतेंगे! तो आइये जानते है क्या है मामला? 370 हटाना बना मोदी के लिए चुनौती जी हां धारा 370 जिस पर काफी समय से बहस होती आई है कि कब कश्मीर इस धारा से आजाद होगा! लेकिन जब भारतीय जनता पार्टी ने करके दिखाया तो कुछ ना कुछ बयानबाज़ी लगातार सुनने में आ रही है! अब मोदी के लिए 370 हटाना चुनौती पूर्ण हो गया है! क्योकि मोदी सरकार को पुरे विश्व को दिखाना है कि उनका फैसला बिलकुल सही है! परन्तु वही कुछ विरोधी दल लगातार प्रतिक्रिया कर रहे है, विरोध कर रहे है, इस अटकले डाल रहे है! दूसरी तरफ पाकिस्तान भी लगातार अपनी रणनीति बनाता हुआ प्रतीत हो रहा है! इस सबसे निपट कर अपने फैसले को सही साबित करना वाकई में मोदी सरकार के एक चुनौती है! पाक ने खेला फिर एक गेम पाकिस्तान लगातार कश्मीर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करता आया है! इमरान खान लगातार सभी देशो से मदद की गुहार लगा रहे है! पाक के विदेश मंत्री तो इतना तक कह चुके कि कश्मीर की और हमारी सुनने वाला कोई नहीं है! इतना होने के बावजूद भी इमरान खान को शांति नहीं हो रही! इस बार कश्मीरियों को बहलाने के लिए न्य हत्कण्डा अपना रहे है! दरअसल आज 14 अगस्त है पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस पाक अधिकृत कश्मीर में बना रहा है! ये हतकंडे जानभूझ कर खेले जा रहे है ताकि कश्मीरियों को लगे कि भारत से पाकिस्तान को उनकी फ़िक्र है! इसलिए इस बार स्वतंत्रता दिवस पीओके में बनाया जा रहा है!
 

इमरान खान ने कश्मीरियों को लुभाने के लिए फिर खेला एक फुस्सड़ दांव

14 August Pakistan Independence Day Celebrate POK: पाकिस्तान पाकिस्तान पता नहीं इस एक नाम को क्या हो गया है जब से केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर को विशेष दर्ज़े से अलग किया है! कश्मीरीयो को खुश करने के लिए अजीब अजीब दांवपेंच खेल रहा है! ऐसा दिखा रहा है कि मानो भारत से ज्यादा उसे कश्मीर की फ़िक्र है! कभी अपील लेकर यूएन के दरवाजे पहुंच जाता है तो कभी और देशो से इसके खिलाफ एक्शन लेने की मुरादे मांगता है! लेकिन हर बार मुँह की ही खानी पड़ती है! इस बार भी पाकिस्तान कश्मीरियों को लुभाने में लगा हुआ है! और इस बड़े दांव से सोच रहा है इस बार हम जीतेंगे! तो आइये जानते है क्या है मामला?

370 हटाना बना मोदी के लिए चुनौती

जी हां धारा 370 जिस पर काफी समय से बहस होती आई है कि कब कश्मीर इस धारा से आजाद होगा! लेकिन जब भारतीय जनता पार्टी ने करके दिखाया तो कुछ ना कुछ बयानबाज़ी लगातार सुनने में आ रही है! अब मोदी के लिए 370 हटाना चुनौती पूर्ण हो गया है! इमरान खान ने कश्मीरियों को लुभाने के लिए फिर खेला एक फुस्सड़ दांव क्योकि मोदी सरकार को पुरे विश्व को दिखाना है कि उनका फैसला बिलकुल सही है! परन्तु वही कुछ विरोधी दल लगातार प्रतिक्रिया कर रहे है, विरोध कर रहे है, इस अटकले डाल रहे है! दूसरी तरफ पाकिस्तान भी लगातार अपनी रणनीति बनाता हुआ प्रतीत हो रहा है! इस सबसे निपट कर अपने फैसले को सही साबित करना वाकई में मोदी सरकार के एक चुनौती है!

पाक ने खेला फिर एक गेम

पाकिस्तान लगातार कश्मीर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करता आया है! इमरान खान लगातार सभी देशो से मदद की गुहार लगा रहे है! पाक के विदेश मंत्री तो इतना तक कह चुके कि कश्मीर की और हमारी सुनने वाला कोई नहीं है! इतना होने के बावजूद भी इमरान खान को शांति नहीं हो रही! इमरान खान ने कश्मीरियों को लुभाने के लिए फिर खेला एक फुस्सड़ दांव इस बार कश्मीरियों को बहलाने के लिए न्य हत्कण्डा अपना रहे है! दरअसल आज 14 अगस्त है पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस पाक अधिकृत कश्मीर में बना रहा है! ये हतकंडे जानभूझ कर खेले जा रहे है ताकि कश्मीरियों को लगे कि भारत से पाकिस्तान को उनकी फ़िक्र है! इसलिए इस बार स्वतंत्रता दिवस पीओके में बनाया जा रहा है!