अगर आपके पास भी नहीं है अपने Partner से बात करने के लिए कोई Topic, तो इस तरह करें बात

0
333
Don't have topic to talk with girlfriend ?

If you don’t have any topic to talk with Girlfriend, then follow these tips. अगर आपके पास भी नहीं है अपने Partner से बात करने के लिए कोई Topic, तो इस तरह करें बात! प्यार में हर कोई चाहता है कि ज्यादा से ज्यादा बाते हो सके! आप अपने प्यार के बारें में हर वो बात जाने जो आपके सम्बंद के लिए आवश्यक है! लेकिन एक ऐसा समय आता है जहाँ ये सारी बातें खत्म होने लगती हैं। बात करने के लिए नए-नए विचार ढूंढ़ने पड़ते हैं पर कुछ खास बात नहीं बन पाती! कई बार तो ऐसा होता है कि हमारे पास बात करने के लिए कुछ बचता ही नहीं। ऐसे में आपको क्या करना चाहिए? हम आपको बताएंगे –

Don't have topic to talk with girlfriend ?

अगर आपके पास भी नहीं है अपनी Girlfriend से बात करने के लिए कोई Topic, तो इस तरह करें बात ! Don’t have topic to talk with girlfriend ?

1. आप अपने प्यार के बारें में लगभग सारी बातें जान चुकी हैं तो अब बारी आती है उनके माता पिता के बारे में बात करने की! इससे आपके प्यार को लगेगा कि आप उनमें इंटरेस्टेड हैं और उनके लिए बहुत कुछ सोचते भी हैं!

2. अपने प्यार की पंसद या नापंसद से हटकर अब बारी है आपको भविष्ये के बारें में बात करने की! लड़कियां ज्यादातर उन लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं जो उनके साथ अपना भविष्ये योजना बनाने के बारे मे बात कर सकें! इससे आपके रिश्ते को और मजबूती मिलेगी!

Don't have topic to talk with girlfriend ?

3. अगर आपकी जिंदगी में कुछ ऐसी बातें हैं जो आपने अपने पार्टनर को नहीं बताई तो Relationship में कन्‍फेशन करें! आप अपने सीक्रेट्स उसके साथ शेयर कर उनका Trust जीत सकती हैं!

4. अगर पूरी दुनिया खोज लेने के बाद भी कोई विषय न मिल सके! तो Facebook या Whatsapp की Profile का ही मुद्दा छेड़ ले! आप उनसे सलाह लें उन्हें Facebook पर अगली डीपी कैसी लगानी चाहिए! इसी बहाने आप जान सकते हैं कि उनके दिल में क्या है! अगर वह कहें कि आप दोनों की साथ वाली तस्वीर को Profile Picture बना लें तो समझिए कि वह दुनिया के सामने Relationship को जाहिर करना चाहते हैं! अगर किसी और लड़के का साथ आपने कोई डीपी लगाई और पार्टनर ने ऐतराज जताया तो समझो बंदे को जलन हो रही है! कुल मिलाकर, एक बार ये वाला विषय छेड़ दिया न बॉस! तो फिर देखिये बात कहां से कहां तक चली जाएगी!

अगर आपके पास भी नहीं है अपनी Girlfriend से बात करने के लिए कोई Topic, तो इस तरह करें बात ! Don’t have topic to talk with girlfriend ? – India Virals | www.indiavirals.com

Read Also: ट्रायल रूम में जाने से पहले इन बातों का जरूर ध्यान रखें

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !