अगर मुस्लिम भारत छोड़ देते है तो इसके हो सकते है ये बड़े परिणाम !

0
1045
Muslim unity leave india

Muslim unity leave india: India ऐसा देश है जहां पर हर Religions के लोग पाए जाते हैं! जो आपस में मिल जुलकर Unity का मिसाल देते हैं! India को Cultural देश माना जाता है! India के बारे में कहा गया है, India में Hindu, Muslim सिख को मानने वाले लोग रहते हैं!

Muslim unity leave india-

और इस देश को तरक्की की ओर ले जाने में सहयोग देते हैं! अगर India में किसी भी Religion के लोग अपना देश छोड़ देते हैं तो India की तरक्की पर असर पड़ सकता है!

Muslims के भारत छोड़ने पर यह 5 परिणाम होंगे

आज जो Film में जो बेहतर से बेहतर Films दे रहे हैं! जिनका नाम सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान है और यह भी Muslim धर्म से ताल्लुक रखते हैं! अगर यह Star भारत छोड़ कर चले जाते हैं, तो भारत को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है!

अगर 1857 के क्रांति के वक्त Muslim शासक टीपू सुल्तान आजादी की लड़ाई नहीं लड़ता तो शायद आज हमारा देश आजाद नहीं होता और Muslim scientist Dr. APJ Abdul Kalam जैसे राष्ट्रपति हमें कभी नहीं मिलते!

Muslim भारत देश को छोड़ कर चले जाते तो

India देश में अजीम प्रेमजी जैसे Muslim Businessmen नहीं होते, जिन्होंने भारत में 2 लाख लोगों को रोजगार दे रखा है! Indian Army में 50,000 से भी ज्यादा Muslim सिपाही है! अगर Freedom के वक्त Muslim भारत देश को छोड़ कर चले जाते तो हमें अच्छे सैनिक नहीं मिलते, जिन्होंने आजादी के वक्त अपना खून बहाया है!

अगर भारत देश में Muslim नहीं होते तो हमें मोहम्मद रफी, Zakir Hussain, A.R Rahman और जावेद अख्तर जैसे होनहार कलाकार नहीं मिलते और हमें अच्छे से अच्छे Song सुनने को भी हमें नहीं मिलते!

और देखे – किसी को एक नहीं मिलती, ये महाशय 63 साल की उम्र में 5-5 गर्लफ्रेंड्स रखते है, खर्च उठाने के लिए …