मंदसौर के दरिंदो को जल्द फांसी देने की मांग की तो इस अभिनेत्री के खिलाफ उतर पड़ा खान गैंग …

0
570
Mandsour Rape Case

Mandsour Rape Case: कोयना मित्रा बॉलीवुड (Koyna Mitra, Actress) के अधिकतर लोग हिन्दुओ के खिलाफ जहर उगलते है, क्यूंकि ये सभी जानते है की Bollywood Industry में रहना है तो खान लोगों को खुश करके, डी कंपनी (‘D’ Company) को खुश करके ही रहना होगा, अन्यथा न फिल्मे मिलेंगी और न पैसा और न बनेगा करियर!

Mandsour Rape Case-

Koyna बॉलीवुड में रहकर हिन्दुओ के पक्ष में बोलना, जिहादियों और आतंकियों (Terrorist) के पक्ष में बोलना कोई आसान काम नहीं है, पर कोयना मित्रा एक ऐसी Actress है जो सच बोलने की हिम्मत करती है!

मंदसौर रेप काण्ड (Rape Case, Mandsor) में हिन्दुओ के पक्ष में कोयना मित्रा ने बोला, उन्होंने बच्ची के लिए न्याय की मांग करते हुए मोहम्मद इरफ़ान (Mohammad Irfan) और मोहम्मद आसिफ को जल्द फांसी दिए जाने की मांग करी, बस इतने भर से जिहादी गैंग आक्रोशित हो गया और कोयना मित्रा के खिलाफ खान गैंग खड़ा हो गया!

बता दें कि जिस मंदसौर मामले ने दुनिया को हिला कर रख दिया है उस मामले में कोइना मित्रा ने एक Tweet कर के Candle March वालो को सलाह दी है कि वो एक हिन्दू लड़की के लिए भी वही तेजी दिखाएँ जो वो बाकी सबके लिए दिखते हैं तो उन पर इसी क्षेत्र की एक अदाकारा गौहर खान (Gohar Khan) टूट पड़ी हैं!

हिन्दू विरोध की आधी ले कर चलने वालों को ललकारते हुए Koyna Mitra ने लिखा था कि – “अब कोई कैंडल मार्च (Candle March) नहीं निकाल रहा है क्योंकि इस बार यह घटना एक हिन्दू बच्ची के साथ पेश आया है, जब किसी Muslim लड़की के साथ बलात्कार जैसे कोई घटना पेश आता है तो इस देश के कुछ गिने चुने लोग सड़कों पर मोमबत्ती (Candles) लेकर हाय तौबा मचाते हैं।”

लेकिन ये सच जिसे कईयों ने हजम करने की कोशिश की पर हजम नहीं हुआ! लेकिन इस पर शर्मिंदा हुए बिना अदाकारा गौहर खान (Gohar Khan) लिखती हैं कि मुसलमानों से नफरत करती हो। एक Muslim जो बड़ा अपराध करता है वह जिहादी है और अगर एक हिन्दू ऐसा ही अपराध करता है तो वह हिन्दू है।

हैरत है, लेकिन मुझे ख़ुशी है कि कम से कम मुसलमान ऐसे अपराध के समर्थन में Candle March तो नहीं निकालते। इनका इशारा उस कठुआ मामले (Kathua Rape Case) को ले कर था जिसके अभी तक कोई भी ऐसे प्रमाण पुलिस पेश नहीं कर पाई हो जो प्रत्यक्ष हों लेकिन मंदसौर मामले में बलात्कारी (Rappist) के सभी प्रमाण होने के बाद भी इस प्रकार का Tweet करना एक चुनौती ही माना जायेगा को दिया जा रहा है सच को!

और देखें – बड़ी ख़बर: कपिल शर्मा के फैन्स को मिलेगी निराशा, पढ़े पूरी ख़बर..