308 लड़कियों के साथ संबंध में रह चुके हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता..

0
783

riya pillai divorce sanjay dutt: संजय दत्त बॉलीवुड film industry के जाने माने और बहुत अधिक लोकप्रिय अभिनेता है और उनके अभिनय को दर्शकों के द्वारा बहुत अधिक पसंद भी किया जाता है । संजय दत्त की जीवनी पर एक फिल्म बनाई जा रही है और इस बायोपिक में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं । इस बायोपिक फिल्म का trailer रिलीज हो चुका है और इसमें बताया जाए कि संजय दत्त की 308 girlfriends थी । आज हम आपको संजय दत्त की 308 में से कुछ girlfriends के बारे में बताएंगे.

riya pillai divorce sanjay dutt

riya pillai divorce sanjay dutt

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त काफी करीब आ गए

ऋचा शर्मा से संजय दत्त बहुत अधिक प्यार करते थे और उन्होंने काफी लंबे चले गए इस रिश्ते के बाद रिचा से शादी कर ली परंतु 1996 में रिचा की cancer से मौत हो गई थी । टीना मुनीम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत rocky फिल्म से संजय दत्त के साथ की थी और इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी परंतु कुछ समय बाद उनका breakup हो गया । साजन फिल्म में काम करने के बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त काफी करीब आ गए थे और कुछ समय रिश्ता चला और 1993 में संजय दत्त के जेल जाने के बाद टूट गया.

riya pillai divorce sanjay dutt

संजय दत्त का तलाक

इसके बाद model रिया पिल्लई से संजय दत्त के affair की खबरें आने लगी और 1998 में इन दोनों ने शादी कर ली और 2005 में तलाक हो गया था । दोस्तों आखिरी में नाम आता है मान्यता दत्त का और संजय दत्त और मान्यता दत्त की पहली मुलाकात 2006 में हुई थी और इसके 2 साल बाद तब इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी और इसके बाद उन्होंने शादी कर ली और अब इनके दो बच्चे भी हैं.

और पढ़े: Bollywood के सबसे महंगे तलाक ! कीमत 400 करोड़

——