यह सीन करते समय सहम गई थीं माधुरी दीक्षित, विलन से कह दिया छूना भी मत मुझे..

0
1090

maduri dixit not rape seen film: हमारे bollywood के इस चैनल पर आप सभी का स्वागत है। bollywood में जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है। आप सभी ने माधुरी दीक्षित का नाम तो सुना ही होगा। वो bollywood की famous actress रह चुकी हैं। एक समय था bollywood में केवल माधुरी दीक्षित का नाम ही चलता था। किसी जमाने में माधुरी दीक्षित स्ट्रगल कर रही थीं। इसी बीच उनको एक फिल्म में काम मिला जिनका नाम था ’प्रेम प्रतिज्ञा’ स इस फिल्म के हीरो थे मिथुन चक्रवती स लेकिन हर कोई जानता है कि bollywood industry में कई ऐसे विलेन है, जो अपनी acting से हीरो को भी मात देते हैं।

maduri dixit not rape seen film

maduri dixit not rape seen film

माधुरी दीक्षित ने रेप सीन करने से किया मना

उस समय की फिल्मों में आपने देखा होगा कि फिल्मों में रेप सीन जरूर होता था और उस वक्त ऐसे सीन करने में रंजीत popular बन गए थे या फिर आप यह भी कह दीजिए कि वह रेप करने से रेप किंग बन गए थे स निर्देशक ने माधुरी दीक्षित को रेप सीन करने के लिए कहा इस बात को लेकर माधुरी दीक्षित थोड़ी सहमी-सहमी हुई नजर आ रही थी।

maduri dixit not rape seen film

माधुरी दीक्षित यह सीन करने के लिए तैयार हो गई लेकिन इस सीन के दौरान वह काफी डर गई थी माधुरी दीक्षित इस कदर भूल गई थी कि उन्होंने रंजीत को छूने तक से मना कर दिया था।

और पढ़े: Bollywood के सबसे महंगे तलाक ! कीमत 400 करोड़

——