professor रजित कुमार ने दावा किया है की जींस टीशर्ट वाली लड़कियाँ ऐसे बच्चों को जन्म देती है…

0
436

girls wearing jeans t shirt: केरल के एक कालेज के professor ने बीते रोज यह टिप्पणी करके विवाद खड़ा कर दिया है कि jeans और shirts पहनने वाली महिलाएं ‘ट्रांसजेंडरों को जन्म देंगी.’ राज्य सरकार ने कहा है कि उसने professor रजित कुमार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने और उन्हें स्कूलों व कालेजों में सरकार द्वारा प्रायोजित जागरूकता कक्षाओं से दूर रखने का फैसला किया है.

girls wearing jeans t shirt

girls wearing jeans t shirt

professor ने अब तक नहीं लिया बयान वापस…

Health Minister K. Selja ने एक बयान में कहा कि रजित कुमार ने अब तक अपना विवादित बयान वापस नहीं लिया है. सरकार उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने पर विचार कर रही है. कि वह अपना बयान वापस ले ले. ये बोल कर वह अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं और लगातार महिलाओ को डराने की टिप्पणियां कर रहे हैं. वो लगातार महिलाओ को बहका रहे है.

girls wearing jeans t shirt

ये महिलाएं ‘ट्रांसजेंडरों को जन्म देंगी…

कलाडी के श्री संकर संस्कृत University के वनस्पति विज्ञान के professor कुमार ने कसार गोड में छात्रों के लिए एक जागरूकता कक्षा के दौरान कहा था. उनका मानना है कि jeans, shirts पहनने वाली महिलाये जो पुरुषों की तरह कपड़े पहनने वाली महिलाएं ‘ट्रांसजेंडरों को जन्म देंगी.’ उन्होंने कहा कि केरल में छह लाख से अधिक ट्रांसजेंडर हैं. उन्होंने कहा है कि जिन बच्चों के माता पिता के अच्छे स्वभाव अच्छे चरित्र नहीं होते हैं. और वह ‘आटिज्म और सेरेब्रल पाल्सी (प्रमस्तिष्क पक्षाघात) नामक बीमारी से पीड़ित होते हैं.’

और पढ़े: ये है दुनिया की सबसे Hot, Sexy और ख़ूबसूरत ड्राइवर, जो एक बार मिला हो गया दीवाना …

——