मोदी से पूछा गया मुस्लिम टोपी पहनने के लिए, फिर मिला ऐसा जवाब देखता रह गया हिंदुस्तान …

0
652
Modi wear muslim cap mystery

Modi wear muslim cap mystery: PM नरेंद्र मोदी जब कभी भी कुछ कहते नजर आते है तो अपने असूल और मर्यादा को सर्वप्रथम रखते नजर आते है. वो कभी भी अपनी मर्यादाओं को तोड़ने के विचार में नजर नही आते ऐसे ही कुछ आप की अदालत के Anchor रजत शर्मा ने जब PM नरेद्र मोदी से पूछा आप पंजाब गये आपने वंहा सरदारों की दस्तर कबूल की. Assam गये तो वंहा की वेशभूषा कबूल की. लेकिन जब Imam साहब ने टोपी (Muslim Cap) पहनाने की कोशिश की तो आपने लौटा दी.

Modi wear muslim cap mystery-

इसके जवाब में PM मोदी ने कहा मेने Mahatma Gandhi को कभी टोपी पहनते नही देखा. मेने पंडित नेहरु को कभी इस प्रकार की टोपी पहनने नही देखा. ये Politics ने विकृति आई है. और मेरा काम है सब सम्प्रदाय का सम्मान करना. और इससे भी बड़ा है जो मेरी परम्परा (Tradition) है उसका सम्मान करना में सबकी परम्परा का सम्मान करता हूँ. लेकिन टोपी (Muslim Cap) पहन कर किसी की आँखों में धुल झोकने का काम में नही करता हूँ.

10000 single women write prime minister

आगे रजत शर्मा कहते है. इससे मुस्लिम (Muslim) भाइयों की भावनाओ को सम्मान मिलता है. और उनको अच्छा लगता. उसके जवाब में PM मोदी कहते है. उनको लगता है ऐसा करने से भावना (Feeling) सम्भल जाती है. तो वो करे ये सब लेकिन इसके अलावा भी मेरा मत हमेशा से ये रहा है. की उनके बच्चो के हाथ में कुरान (Kuran) भी हो और Computer भी. और ये मेरी सोच. उनकी सोच उन्हें मुबारक मेरी सोच मुझे मुबारक.

खेर PM मोदी ने जो कहा वो बात तो बीत गयी. लेकिन एक बात माननी पड़ेगी. PM मोदी ने करोड़ो वोट के लिए भी अपनी मर्यादा को नही छोड़ा. और यही बात उन्हें अलग बनाती है.

और देखें – लूट गयी कांग्रेस, जब्त होगी प्रॉपर्टी, सोनिया और राहुल की हुई नींद हराम …