हिन्दू लड़की पटाने के लिए ‘अमीनुल हक’ से ‘सनी सिंह’ बन गया मुस्लिम युवक..

0
794
muslim boy trapped hindu girl

muslim boy trapped hindu girl: आजकल social media और mobile phone ने कुछ लोगों की जिंदगी को बनाया है तो बहुत से लोगों की जिंदगी का तमाशा ही बनाया है. कुछ ऐसा ही किस्सा है UP के गोरखपुर के रहने वाले अमीनुल हक़ का, जिसने hindu बनकर लड़की की भावनाओं के साथ खेला और फिर पकड़ा गया तो उसे सच्चे प्यार का नाम दे दिया.

हिन्दू लड़की को पटाने के लिए ‘अमीनुल हक’ से ‘सनी सिंह’ बन गया मुस्लिम युवक, फिर सच्चाई सामने आने पर युवक ने बताया कि वो लड़की को कहां ले जा रहा था. चलिए बताते हैं आपको ये पूरा मामला.

muslim boy trapped hindu girl

muslim boy trapped hindu girl

हिन्दू लड़की को पटाने के लिए ‘अमीनुल हक’ से ‘सनी सिंह’ बन गया मुस्लिम युवक

गोरखपुर Police ने धोखेबाज प्रेमी को गिरफ्तार किया है. जिसके साथ एक युवती थी जिसे वो बहला-फुसला कर अपने साथ Hyderabad ले जा रहा था. उस युवक के पास कुछ नकद रुपये और उसका आधार कार्ड निकला, जिसमें उसका नाम अमीनुल हक लिखा था.

दरअसल वो मुस्लिम युवक गैर-मुस्लिम युवती को अपने साथ भगा ले जा रहा था, उस लड़की को उसने अपना नाम सनी सिंह बताया था और वो उससे बहुत प्यार करता है इसलिए वे Hyderabad जाकर शादी करने वाले थे.

मिस कॉल पर हुई दोस्ती फिर निकले पड़ोस

ये मामला है गोरखपुर के पास के गुलरिहा थाना के भटहट इलाके का, जहां गांव का अमीनुल हक जो कि Hyderabad में painting का काम करता है कुछ दिनों पहले Eid मनाने अपने परिवार के पास आया था.

इसके कुछ महीने पहले दोनों की बात एक miss call के जरिए शुरु हुई और दो-चार बार बात करने के बाद लड़की ने उसे बताया था कि उसे मुस्लिम लड़के नहीं पसंद हैं और जब लड़की ने लड़के का नाम पूछा तो लड़के ने सनी सिंह बताया. फिर दोनों रोज बात करने लगे और दोनों में प्यार हो गया.

muslim boy trapped hindu girl

लड़के की सच्चाई जानकर लड़की सदमे में आ गई

लड़के ने उसे मिलने के बहाने बुलाया और भागने का सारा plan उसके साथ बनाया. जब दोनों Police की हिरासत में आए तो लड़के की सच्चाई जानकर लड़की सदमे में आ गई और कैमरे के सामने मुंह छिपाने लगी.

लड़की के परिजनों को खबर पहुंचाई गई और लड़के को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले में SSP शलभ माथुर ने कहा है कि Police ने तुरंत कार्रवाई करते हुये आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और इसके साथ ही case दर्ज करने के लिए थाना भेज दिया.

और पढ़े: पहली बार होने जा रहा है ऐसा चुनाव, बीजेपी के ‘साइबर वारियर्स’ बनाम कांग्रेस के ‘राजीव के सिपाही’ के बीच, जानिये पूरा मामला …

——