धार्मिक नेताओं पर लगे आरोप, तो परेशान होकर महंत ने काटा अपना लिंग..

0
491
rajasthan priest bobbitises jaipur

Rajasthan priest bobbitises jaipur: मंधान थाने के प्रभारी Ram Kishan ने 16 जून को बताया कि सेवा वाली सेवागिरि धाम के महंत अनिल पुरोहित कथित तौर पर विभिन्न धार्मिक नेताओं के खिलाफ लगाए गए आरोपों और बयानों से कथित तौर पर परेशान थे.

rajasthan priest bobbitises jaipur

rajasthan priest bobbitises jaipur

लिस बलात्कार के आरोपी दाती महाराज के आश्रम गई

वहीं दूसरी ओर दिल्ली Police की एक team बीते शनिवार (16 जून) को एक शिष्या के साथ बलात्कार करने के आरोपी स्वयंभू बाबा Dati Maharaj के राजस्थान स्थित एक आश्रम में गई. टीम के साथ बलात्कार पीड़िता भी थी. team को Dati Maharaj पाली स्थित आश्रम में नहीं मिला था.

उन्होंने कहा कि टीम ने पीड़िता के आरोपों की पुष्टि के लिए आश्रम का निरीक्षण किया. महिला ने गत रविवार (10 जून) को दक्षिण दिल्ली में फतेहपुर बेरी Police थाने में Dati Maharaj के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थीं. इसके बाद यह मामला अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया था.

महिला आयोग ने हाल में दाती महाराज को गिरफ्तार किये

महिला ने आरोप लगाया है कि Dati Maharaj के delhi और राजस्थान स्थित आश्रमों में उसका यौन उत्पीड़न किया गया और उसने अपनी शिकायत में स्वयंभू बाबा के दो पुरुष शिष्यों के भी नाम लिये.

daati maharaj accused rape disciple lookout circular

Delhi महिला आयोग ने हाल में Dati Maharaj को गिरफ्तार किये जाने की मांग की थी. इससे पहले, Delhi Police ने Dati Maharaj के खिलाफ एक lookout circular जारी किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह देश छोड़कर नहीं जा पाये.

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टि

महिला ने Police को बताया कि वह एक दशक से Dati Maharaj की एक शिष्या थी, लेकिन उसके साथ बलात्कार किये जाने के बाद वह राजस्थान में अपने घर लौट गई थी.

Delhi Police के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि अपराध शाखा की एक team सबूत इकट्टा करने के लिए शनिवार (16 जून) को राजस्थान में Dati Maharaj के आश्रम में गई थी.

और पढ़े: आखिर क्यों लगे होते है ट्रैक पर खम्बो पर पत्थर, वजह जान कर आँखें खुली रह जाएँगी !

——