रूस के राष्ट्रपति पुतिन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हिरण के खून से करता है कुछ काम, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए !

0
1212
Russia President Vladimir Putin Expose

Russia President Vladimir Putin Expose: आज हम आपको विश्व के शक्तिशाली देशो में से रूस के राष्ट्रपति पुतिन के बारे में बताने जा रहे है! जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाओगे! हालही ही में एक चौका देने वाला खुलासा हुआ था! वो भी रूस के के एक लोकल चेंनल पर जिसका नाम है केपिटलिस्ट टीवी! उस टीवी चैनल ने दावा किया कि रूस के तीस मार खान यानी राष्ट्रपति श्री पुतिन जी अपनी सेक्स की क्षमता को बढ़ाने के लिए हिरणो के सींग के खून से नहाते है! इस चैनल ने यह भी खुलासा किया कि पुतिन के लिए तक़रीबन 70 किलो सींग काटे गए थे! ये वाकया सन 2016 का है!

Russia President Vladimir Putin Expose-

सेक्स की पावर बढ़ती है हिरन के सींग से निकलने वाले खून से


सेक्स की पावर बढ़ने में इन साइबेरियन भारहसिंगो हिरणो के सींग से निकले गए खून को सबसे अच्छी दवा माना जाता है! इतना ही नहीं बल्कि शरीर की बहुत सी बीमारियां के लिए रामबाण है इन हिरणो का खून! इसी लालसा में इन मासूम हिरणो के बड़ी मात्रा में सींग काट दिए जाते है, फिर इसे मार्किट में अच्छी कीमतों पर बेच दिया जाता है! अब बहुत से लोग तो इस खून को सीधा ही पी जाते है! तो कुछ सींग को पीसकर पाउडर बनाकर उसका सेवन करते है! क्योकि यह दावा किया जाता है इससे सेक्स पावर में बढ़ोतरी होती है!

मार्किट में सेकड़ो डॉलर की कीमत है मात्रा दस ग्राम खून का


हम आपको बता दे अटलाई माउंटेन के पास इन साइबेरियन बारहसिंगाओ की भरमार है! मतलब बड़ी मात्रा में पाए जाते है! इसी के चलते यहाँ पर बहुत से इन हिरणो के फार्म हाउस और स्लाटर हाउस है! बेहरमी पूर्ण इन फार्म हाउस पर ज़िंदा हिरन के सींग को काट दिया जाता है! आरी से कटने के बाद अब जो खून बहता है उसे बोतल में पैक कर लिया जाता है!

महिलाओ के लिए भी एक ओसधी का काम 


यहाँ पर यह भी माना जाता है इस खून से सेक्स की पावर में काफी बढ़ोतरी होती है! इसलिए इस ब्लड को वियाग्रा ब्लड भी कहते है! इसके बाद बड़ी चौका देने वाली बात ये खून महिलाओ के लिए भी एक ओसधी का काम करता है! कहाँ जाता है महिलाओ की बूढ़े होने की गति पर प्रतिबंध लग जाता है! इन्ही वजहों से इसकी कीमत सेकड़ो डॉलर है! आपको बताते चले सबसे ज्यादा सप्लाई इस खून की एशियाई कन्ट्रीज में होती है!

बिना बेहोस किये किया जाता है ये दुष्कर्म


फार्म हाउस में हिरणो के लिए चैम्बर बनाये गए, जहाँ हिरन बिलकुल फिक्स हो जाता है, हिलने-डुलने की कोई जगह नहीं होती! परन्तु जब उन पर ये जुल्म किया जाता है तो हिरन को बेहोश तक नहीं करते! ऐसी बेबशी में हिरन सिर्फ उन दरिंदो द्वारा किये जुल्म को सहन करता है चाहे वो कितना भी दर्दनाक क्यों ना हो! इसके बाद उनकी कोई दवाई भी नहीं बल्कि सींग पर पट्टी बांधकर छोड़ देते है! आपको शायद पता ही हो कुछ दिनों के बाद हिरन के सींग वापस उगना शुरू कर देते है!

और देखें – हिंदी दिवस पर क्या खूबसूरत कविता लिखी है इस साहित्यकार ने, सीधा आपके दिल को छू जाएगी !