TV Show : इंडियन आइडल की पुरानी एंकर ने बताया इस शो का गन्दा सच …

0
362
Indian Idol Show Truth Viral

Indian Idol Show Truth Viral: इंडियन आइडल (Indian Idol) अपने आप में काफी ज्यादा पोपुलर शो रहा है और इसके जैसा रियलिटी शो आज तक ही शायद कभी देखने में आया हो ये बात तो तय कही जा सकती है। इन सबके बीच Indian idol में एक बात बड़ी ही कॉमन देखने में आती है कि यहाँ पर आपको टेलेंट से कई ज्यादा Emotional ड्रामा देखने को मिलता है और इसके चलते शो को अच्छी खासी TRP भी मिल जाती है।

Indian Idol Show Truth Viral-

क्या वाकई में ये सब कुछ सच होता है? या इसमे कोई झोल है? Show के Back Stage पर क्या कुछ चलता है ये सब कुछ हमें अभी हाल ही में ट्विटर के जरिये पता चला है।

Twitter पर निशांत कौशिक नाम के एक शख्स ने Tweet करते हुए पहले तो लिखा था कि Indian idol आपके सपनो को तोड़ने के लिए एकदम परफेक्ट जगह है, आपको बता दे निशांत ने सन 2012 में Indian idol के लिए भाग लिया था!

ऐसा नही है कि Nishant ने इस वजह से ये लिखा क्योंकि उसे सेक्लेट नही किया गया। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि आज के वक्त में भी Audition के लिए प्रतिभागियों को काफी जिल्लत देखनी पडती है, वहां गलियाँ भी पड़ जाती है। Digital के वक्त में भी लम्बी लम्बी लाइन्स, पसीना और भूख प्यास से तड़पते लोग जिनके लिए कोई जिम्मेदार नही। इसी बीच Indian idol की एंकर रह चुकी मिनी माथुर ने भी Tweet करते हुए ऐसी ही एक बात बताई जो कही ना कही सही भी नजर आती है।

मिनी माथुर ने यहाँ पर होने वाले Emotional Drama को बिलकुल फेक बताया और अपने शो छोड़ने की वजह इसी को ही बताया इन दिनों इस शो को मनीष पॉल Host कर रहे है और शो अच्छी खासी TRP बनाने में कामयाब भी हो गया है, Indian idol ने बाकायदा अच्छे प्लेयर्स तैयार किये है लेकिन उसकी राह में कुर्बानियां भी बहुत हुई है!

और देखें – Price : हेलीकॉप्टर का सफर करने की इच्छा रखने वालों को पता होनी चाहिए इसकी वास्तविक कीमत