कांग्रेस-एनसीपी को दिया बड़ा झटका, जिसके पास था वोट बैंक आ गया भाजपा में

0
673
Amrish Patle Join BJP, NCP, CONGRESS, BJP

दिल्ली, इंडियावायरलस: देश में फिलहाल विधानसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है! ऐसे में हर कोई पार्टी अपना पक्ष मजबूत करने में लगी है! जिसके चलते भाजपा के गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा दांव एक बार फिर से कामयाब हुआ है! अमित शाह द्वारा दूसरे दल के नेताओ को अपने दल में मिलाने की योजना रंग लाती हुई दिखाई दे रही है!

भाजपा के अमित शाह इस धुरंधर राजनीति के चलते कांग्रेस गठबंधन का नेता बीजेपी का दामन थामने को तैयार है! उस नेता के आने के बाद पार्टी को बड़ी कामयाबी मिल जाएगी!

अब भाजपा ने कांग्रेस गठबंध्न के बड़े नेता को अपने पक्ष में करने की योजना बना ली है! अमित शाह द्वारा जिस नेता को अपने पक्ष में करने की योजना बनाई गयी उनका नाम है अमरीश पटले!

अमरीश पटले एनसीपी-कांग्रेस के गठबन्धन के प्रमुख नेता है जो केबिनेट मिनिस्टर भी रह चुके है! ऐसे में उनका पार्टी छोड़कर भाजपा में आना कांग्रेस-एनसीपी के लिए जोरदार झटका हो सकता है!

बता दे कि अमरीश पटले कभी भी भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर सकते है! उनके आने के बाद भाजपा महाराष्ट्र में ओर मजबूत हो जाएगी! अमरीश के पास महाराष्ट्र का एक बड़ा वोटबैंक है!

अमरीश के भाजपा में आने के बाद वो वोटबैंक भी भाजपा को ही वोट डालेगा! इससे पहले भी भाजपा एनसीपी को झटका दिया था! एनसीपी के नेता उदयनराजे भोसले भी भाजपा को ज्वाइन कर चुके है!

इसके बाद अब एक ओर बड़ा झटका एनसीपी-कांग्रेस गठबन्धन को अमरीश पटले के रूप में लग गया है!