बरसों बाद करेंगी कमबैक रामायण की सीता, बी ग्रेड फिल्मों में भी कर चुकी है काम

0
364
Dipika Chikhliya Come backq

Dipika Chikhliya Come back: हेलो दोस्तो पुरानी रामायण को कौन भूल सकता है! रामायण का हर एक किरदार हमारे लिए बड़ा महत्वपूर्ण था जिससे हमारे सामने हनुमान से लेकर राम तक की भूमिका को एक पर्दे पर दिखाया गया! रामानंद द्वारा बनाई गई है रामायण बड़ी प्रसिद्ध रही! इसलिए के किरदार राम लक्ष्मण सीता हनुमान कोई भी इकरार हो ऐसा लगा कि साथ साथ हमारे साथ ईश्वर को प्रकट किया गया है! नेशनल टीवी पर आने वाली इस रामायण को आज भी लोग पसंद करते हैं! हां यह सच है आज थोड़ी टेक्नोलॉजी मॉडल हो गई है लेकिन इस रामायण कौन लोग देखना आज भी पसंद करते हैं! आपकी जानकारी के लिए बता दें इस रामायण के अंदर सीता का रोल दीपिका चिखलिया ने किया था और उन्हीं राम का रोल अरुण गोविल निभाया था! इस रामायण में सीता के रोल को काफी प्रसिद्धि मिली! तो चलिए आज हम बताते हैं दीपिका चिखलिया से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण बातें!

Dipika Chikhliya Come back –

हाल ही में 29 अप्रैल को दीपिका चिखलिया ने अपना 54 वा जन्मदिन बनाया था! वैसे तो सीता के रोल में काफी प्रसिद्धि मिली है दीपिका चिखलिया को, लेकिन सीता के रोल के बाद इंडस्ट्री में इन्हीं जगह नहीं मिली! काफी बरसों के बाद सन 2017 में दीपिका चिखलिया छोटे पर्दे पर नजर आई वह भी हिंदी सीरियलों में नहीं बल्कि गुजराती टीवी शो में नजर आई! जिस गुजराती सो का नाम था छुट्टा छेड़ा! आपको बता दें दीपिका चिखलिया बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखी लेकिन उन्होंने शुरुआत बी ग्रेड फिल्मों से की थी!

आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया में काम कर चुकी है उनका नाम कुछ इस प्रकार है- भगवान दादा, रात के अंधेरे में, खुदाई, सुन मेरी लैला, चीख, आशा ओ भालोबाशा, नांगल आदि जैसी फिल्मों में उन्होंने अभिनय का रोल किया! इनमें से अधिकतर फिल्में बी ग्रेड फिल्में है! इनके अलावा भी बॉलीवुड में भी बोल्ड सीन देने तक तैयार थी! लेकिन दीपिका चिखलिया ने जब सीता का रोल अदा किया उसके बाद उन्होंने ऐसे सीन देने से साफ मना कर दिया! जान फिल्म की बात ही कर रहे हैं तो दीपिका चिखलिया ग़ालिब की आने वाली फिल्म में कम बैक करने वाली है! आपको बता दें कि यह फिल्म अफजल गुरु के बेटे गालिबगुरु पर आधारित है! रामायण की सीता इस फिल्म में बनेगी गालिब की मां! फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में चल रही है!

गुरु पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर के साथ साथ वाराणसी इलाहाबाद के छोटे-छोटे शहरों मैं भी की जाएगी! लेकिन फिल्म कब रिलीज होगी इसका अभी तक कुछ पता नहीं है! आपको बता दें दीपिक ने शो में काम किया है लेकिन रामायण जैसी उपलब्धि उन्हें कहीं नहीं मिली! रामायण से जितना वह फेमस हुई उतना और किसी शो में नहीं हुई!

दीपिका चिखलिया ने बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की थी! दीपिका की दो बेटियां हैं और अपने पति की कंपनी की हैड है! आपको बता दे दीपिका की पहली फिल्म सुन मेरी लैला थी जिनसे उन्होंने अपना करियर शुरू किया था!