मायावती अगर मुख्यमंत्री बनना है तो दूसरा जन्म लेना पड़ेगा: बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह

0
398
Mayawati, Chief Minister, Ballia MLA Surendra Singh

Ballia MLA Surendra Singh: बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में चाहे रहते है! सुरेंद्र सिंह ने इस बार बसपा सुप्रियो मायावती को लेकर एक बड़ा बयान दिया है! उनका कहना है कि मायावती अगर दुबारा मुख्यमंत्री बनना है तो दूसरा जन्म लेना पड़ेगा! बता दे कि मायावती अब तक तीन बार उत्तर प्रदेश की सीएम रह चुकी है!

विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि “बसपा सुप्रियो मायावती बीजेपी के वजह से अब तक तीन बार सीएम रही है और बीजेपी का विरोध करना उनके जीवन का तरीका बन गया है!” सिंह ने आगे कहा कि “अगर बीजेपी ने उन्हें समर्थन नहीं दिया होता तो वह कभी सीएम नहीं बनतीं! सीएम बनने के लिए अब उन्हें दूसरा जन्म लेना होगा!”

इस के दौरान बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने सोनिया गांधी को भी कटघरे में खड़ा कर दिया! सोनिया गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा कि “सोनिया गांधी को राज धर्म का कोई ज्ञान नहीं है और उन्हें पहले ही देश की जनता ने नकार दिया है!”

इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह विवादित बयान दे चुके है! उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि “मुस्लिम कई पत्नियां रखते हैं और उनके बच्चे जानवर प्रवृत्ति के होते हैं!” ये कुछ भी नहीं सुरेंद्र सिंह ने तो डॉक्टर को “राखस” और मिडिया को “दलाल” भी कह दिया था!

सुरेंद्र सिंह ने हिन्दू धर्म बचाने के लिए हिन्दुओ से अपील की कि “हिन्दू धर्म बचाने के लिए ज्यादा बच्चे पैदा करे!” हालांकि अभी तक भाजपा पार्टी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयानों को नजरअंदाज करती आई है!