Video: कांग्रेस नशे है में है झूठ ही झूठ, अमेठी में राहुल जी ने बनवाई है 2200 किलोमीटर की सड़क, धुंवाधार विकास किया है : रागिनी नायक

कांग्रेसी नेताओं के सर पर आजकल विभिन्न चीजों का नशा खूब चढ़ा हुआ है, और इसी नशे की शिकार शायद कांग्रेस नेता और आधिकारिक प्रवक्ता रागिनी नायक भी हो चुकी है!

0
274
Amethi ki Smriti Rahul Gandhi Make 2200 km road

Amethi ki Smriti Rahul Gandhi Make 2200 km road: Dr. सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ही दिनों पहले कहा था कि राहुल गाँधी नशेडी है, कोकीन का सेवन करते है!

Amethi ki Smriti Rahul Gandhi Make 2200 km road –

दूसरी तरफ वहीँ कुछ दिनों पहले आज के MP के CM कमलनाथ पर भी खुलासा हुआ था! एक पूर्व इंटेलिजेंस अधिकारी ने खुलासा किया था कि MP CM कमलनाथ ने उनसे कहा की – हम लोग राहुल गाँधी का पेसाब भी पीने को तैयार रहते है!

कांग्रेसी नेताओं के सर पर आजकल विभिन्न चीजों का नशा खूब चढ़ा हुआ है, और इसी नशे की शिकार शायद कांग्रेस नेता और आधिकारिक प्रवक्ता रागिनी नायक भी हो चुकी है!

अभी पिछले ही दिनों एक कार्यक्रम में रागिनी नायक नरेंद्र मोदी को बार बार चोर कह रही थी! इस पर BJP प्रवक्ता ने राहुल गाँधी को चपरासी कह दिया, तो इसी रागिनी नायक ने उस बीजेपी प्रवक्ता के पिता को बार बार गाली दी!

अब एक निजी TV डिबेट में इसी रागिनी नायक ने ये कह दिया की राहुल गाँधी ने अमेठी में जबरजस्त विकास कर डाला है! और राहुल गाँधी ने अमेठी में 2,200 किलोमीटर की सडकें बनवा दी है!

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक के इस ज्ञान पर इस कार्यक्रम में बैठे एंकर भी सोच में पड़ गए!

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पुरे अमेठी जिले का इलाका ही 50 Km के अन्दर ही सिमट जाता है, ऐसे अमेठी में राहुल गाँधी ने इस कांग्रेस नेता के अनुसार 2200 Km की सडकें बनवाकर धुंवाधार विकास कर डाला है!

कांग्रेस नेता किस चीज के नशे में रहते है, ये अब समझना वाकई काफी मुश्किल हो चूका है!