भाजपा के इस बड़े नेता ने किया खुलासा, अब आगे सरकार क्या करने वाली है

राम माधव ने जवाब दिया कि जो सरकार दुवारा वादे के किये गए उन पर काम चल रहा है! राम मंदिर और यूनिफार्म सिविल कोड की 3-4 सालो में सरकार अपने इन वादों को भी पूरा करेंगी!

0
322
Ram Madhav said uniform civil code, Ram Madhav , uniform civil code, Ram Mandir

Ram Madhav said uniform civil code: फिलहाल भारतीय जनता पार्टी और पूरा देश एक ही मूड में लग रहे हैं! चाहे भारतीय जनता पार्टी या फिर देश दोनों खुशियां मना रहे हैं! भारतीय जनता पार्टी जो कहा था वह करके दिखा दिया! लेकिन अब बात चल रही है कि अब आगे क्या होने वाला है! क्योकि जम्मू कश्मीर से तो धारा 370 हट गयी लेकिन अब आगे क्या है! बता दे आज लोकसभा में जम्मू कश्मीर पुनर्घटन पर बहस चली! जिनमे विपक्ष अभी भी इस फैसले के विरोध में देखे गए! लेकिन आज हम आपको ये नहीं बल्कि बताने जा रहे भाजपा के एक बड़े नेता का बयान जिसमे उन्होंने कहा कि 3-4 सालो ये बड़ा काम भी भाजपा पार्टी करके दिखाई!

इससे पहले अब्दुल बासित भी इनके बारे में खुलासा कर चुके है

जी हां हम बात कर रहे है राम माधव की! पाक के पूर्व हाई कमिश्नर अब्दुल बासित पाक के न्यूज़ चैनल में पहले ही खुलासा कर चुके है! कि राम माधव ने उन्हें पहले जता दिया था कि कश्मीर से धारा 370 और 35A हटा दी जाएगी! यहाँ तक उन्होंने ये भी कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर को भी भारत में मिला लिया जायेगा!

Ram Madhav said uniform civil code, Ram Madhav , uniform civil code, Ram Mandir

अब्दुल बासित का कहना था कि जब वो राम माधव से मिले टी तक़रीबन 1 घंटे तक उनकी बाते चली! जिनमे उन्होंने साफ़ साफ़ लफ्जो में कह दिया अब कोई खेल नहीं खेला जायेगा! बल्कि हम कश्मीर से 370 को हटा देंगे!

फिर आया राम माधव का बयान आगे क्या करेंगी पार्टी

भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम मादव ने एक बार फिर ब्यान दिया जिसको सुनने के बाद ख़ुशी दोगुनी हो गयी! उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 3-4 सालो में भारत की जनता का एक और बड़ा सपना पूरा कर देंगी! बता दे की राम माधव ने कहा कि 3-4 सालो में सामान नागरिकता संहिता भी ले आएगी! मतलब कि यूनिफार्म सिविल कोड (uniform civil code)!

Ram Madhav said uniform civil code, Ram Madhav , uniform civil code, Ram Mandir

आज तक मिली हुई के अनुसार आज तक के वरिष्ठ पत्रकार राहुल कंवल से विशेष बातचीत में राम माधव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से करीब तीन बार पूछा है कि आप समान नागरिक संहिता कब ला रहे हैं! तो राम माधव ने जवाब दिया कि जो सरकार दुवारा वादे के किये गए उन पर काम चल रहा है! और रही राम मंदिर और यूनिफार्म सिविल कोड की 3-4 सालो में सरकार अपने इन वादों को भी पूरा करेंगी!