अंगूरी भाभी प्रियंका गांधी के लिये ये क्या बोल गईं , संजय निरुपम रह गये दंग, वीडियो

0
275
Shilpa Shinde Join Congress 2019

Shilpa Shinde Join Congress 2019: टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं से जानी जाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर अभिनेत्री बिग-बॉस -11 की विजेता रही हैं, जो मंगलवार को एक समारोह में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ले ली गई थी, लेकिन इस विशेष अवसर पर, संजय और शिल्पा दोनों ही फिसल गए, जिसके कारण वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

Shilpa Shinde Join Congress 2019 –

शिल्पा शिंदे की फिसलन भरी ज़ुबान

आपको बता दें कि शिल्पा कांग्रेस में शामिल होने के बाद मीडिया से बात कर रही थीं, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी चुनाव जीत गई हैं, जिसके बाद संजय निरुपम उनके बगल में बैठे, उन्होंने कहा, उसके बाद चुनाव भी जीत जाएंगे, इस शिल्पा ने यह कहते हुए अपनी बात को ठीक किया कि वह पार्टी में आई हैं, मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष ने शिल्पा से कहा कि धीरे-धीरे सब पता चल जाएगा।

संजय जी की जुबान फिसल गई

शिल्पा शिंदे ही नहीं बल्कि मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष की भी जुबान फिसल गई, यहां तक ​​कि भाभी की बात करें तो उन्हें शिल्पा शेट्टी कहा जाता था, हालांकि उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने तुरंत अपनी गलती सुधार ली। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

निर्माता के साथ विवाद

आपको बता दें कि 1999 में टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वाली 42 वर्षीय शिल्पा ने भी फिल्मों में काम किया है, शिल्पा की अंगूरी भाभी ने बहुत बड़ी हिट निभाई, लेकिन शो के निर्माता के साथ उनके विवाद के कारण, उन्होंने 2016 में शो छोड़ दिया। दिया, उस समय काफी उग्र था।

जाति की राजनीति नहीं करेंगे

कांग्रेस में शामिल होने के बाद, शिल्पा शिंदे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से पार्टी ने उनका स्वागत किया वह खुशी की बात है, वह चाहती हैं कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनें, साथ ही प्रियंका गांधी की पार्टी का उन्होंने स्वागत किया। इसमें शामिल होकर उन्होंने कहा कि वह कभी भी जाति की राजनीति नहीं करेंगे। वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें