पाकिस्तान की इस खूबसूरत मंत्री ने कश्मीर पर दिया बड़ा बयान

मोमिना ने भारत पर कश्मीरियों पर अत्याचार का आरोप लगाया है! डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा टैग किए गए एक ट्वीट में कुछ तस्वीरें साझा करके, मोमिना ने कहा है कि भारतीय सैनिक कश्मीरियों की क्रूरता करते हैं!

0
506
Female Pakistan politician Momina Basit Said

Female Pakistan politician Momina Basit Said: भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है! इसका कारण मोदी सरकार का वह फैसला है जो पाकिस्तान को पसंद नहीं था! भारत सरकार ने जम्मू और कश्मीर को पूर्ण राज्य से एक केंद्र शासित प्रदेश में बदल दिया! इसके साथ ही अनुच्छेद 370 को भी राज्य से समाप्त कर दिया गया! इसी वजह से पाकिस्तान आंदोलित है और उसके नेता लगातार बयान दे रहे हैं! इस बीच, पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत मंत्री मोमिना बासित ने भी चुप्पी तोड़ी है! मोमिना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारत के लिए एक बड़ा बयान दिया है!

मोदी सरकार ने एक साहसिक फैसला लिया है

जम्मू और कश्मीर का मुद्दा वर्तमान में पूरी दुनिया में प्रचलित है! इसका कारण मोदी सरकार का साहसिक फैसला है क्योंकि सरकार ने 72 साल बाद कश्मीर से धारा 370 और 35A को हटा दिया! इतना ही नहीं, हमने लद्दाख को जम्मू और कश्मीर से अलग कर दिया और दोनों को केंद्र शासित प्रदेश घोषित कर दिया!

Female Pakistan politician Momina Basit Said

इस फैसले के बाद से पाकिस्तान नाराज हो गया है और लगातार बयान दे रहा है! पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पहले ही इस मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र में ले जा चुके हैं और संयुक्त राष्ट्र महासचिव को पत्र लिख चुके हैं!

जानें पाकिस्तान की मंत्री मोमिना ने क्या कहा

यहां इमरान खान अनुच्छेद 370 पर नाराज हैं, जबकि उनकी सरकार के मंत्री सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ बयानबाजी करने से परहेज नहीं कर रहे हैं! पाकिस्तानी सांसद और इमरान खान सरकार में समाज कल्याण और महिला सशक्तिकरण विभाग का प्रबंधन करने वाली मोमिना बासित ने ट्विटर पर कश्मीर को लेकर चुप्पी तोड़ी है!

Female Pakistan politician Momina Basit Said

मोमिना ने भारत पर कश्मीरियों पर अत्याचार का आरोप लगाया है! डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा टैग किए गए एक ट्वीट में कुछ तस्वीरें साझा करके, मोमिना ने कहा है कि भारतीय सैनिक कश्मीरियों की क्रूरता करते हैं! मोमिना ने सभी लोगों से इस क्रूरता को फैलाने और इसे उजागर करने की अपील की!