8 बजे PM मोदी का संबोधन, लोग बोले 12 बजे के बाद दुनिया में नहीं होगा पाकिस्तान

0
476
Twitter Reaction People Modi Address India Today 8 pm

Twitter Reaction People Modi Address India Today 8 pm: मोदी सरकार द्वारा सबसे बड़ा फैसला लिया गया है! तारीख 5 अगस्त जिस दिन जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य के दर्जे से खत्म कर दिया गया! धारा 370 को समाप्त कर दिया गया! इसके बाद से ही पूरे देश में बस इसी की चर्चा हो रही है! कुछ लोग इसके विरोध में खड़े हैं! आपको बता दें कांग्रेस पार्टी के मंत्रियों ने इसका विरोध किया है! लेकिन वह पार्टी के दो नेता इसके समर्थन में भी आए हैं! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धारा 370 हटने के बाद अभी तक उन्होंने इस विषय पर कोई बात नहीं की थी! लेकिन मैं आज 8:00 बजे देश को संबोधित करने वाले है! संबोधन कर रहे मोदी की ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया कुछ ज्यादा बढ़ गई है! तो आइए जानते हैं क्या कहा लोगों ने?

Twitter Reaction People Modi Address India Today 8 pm

आपको याद ही होगा अपनी पहली शासन के काल में ठीक इसी तरह नरेंद्र मोदी अचानक से रात में आए और नोटबंदी का फैसला सुना दिया! जिसको सुनने के बाद पूरा देश हक्का-बक्का रह गया कि आखिर हुआ क्या! कुछ ऐसा ही इस बार भी लोगों के मन में भय बना हुआ है आखिर क्या बात हो सकती है? तो आइए दिखाते हैं आपको कुछ मजेदार ट्वीट

बता दे इन ट्वीट्स में कई लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है! जहां किसी को नोट बंद वाला डर याद आ रहा है! किसी का दिल धक-धक कर रहा! किसी ने तो यहां तक ट्वीट कर दिया कि आज रात 12:00 बजे के बाद पाकिस्तान ही इस दुनिया से खत्म हो जाएगा!

देखें मजेदार ट्वीट्स