VIDEO: चुनाव से पहले राहुल गांधी ने की बड़ी गलती, कांग्रेस को उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

0
300
Rahul Gandhi Statement,Rahul Gandhi, pm modi

Rahul Gandhi Statement: दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेब पोर्टल में! लोक सभा इलेक्शंस की तारीख निश्चित कर दी गई है 23 मई को भारत को देश संभालने वाला सत्ताधारी मिल जाएगा! लोक सभा इलेक्शंस के लिए ही सभी पार्टी देश के इस बड़े पर्व यानी चुनाव के लिए रण में उतर चुकी है! तर्क वितर्क देखने को मिलेंगे! हर कोई एक दूसरे की टांग खींचने में लगा हुआ है! ऐसे में हर कोई सोच रहा है कि थोड़ी सी भी कहीं कोई कमी ना रह जाए! अगर इस माहौल में किसी से कोई गलती हो जाए तो वह पार्टी चुनाव की दौड़ में काफी पीछे रह सकती है! और इसका खामियाजा हार के रूप में उस पार्टी को भुगतना पड़ सकता है! हम आज आपको एक ऐसे ही गलती के बारे में बताने जा रहे हैं जो शायद कांग्रेस के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है! तो आइए जानते हैं क्या है आज की रिपोर्ट में?

Rahul Gandhi Statement –

पीएम पद के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राहुल गांधी ने इन दिनों एक गलती की है! जिसे लेकर राजनीति में हलचल हुई है! स्मृति ईरानी ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है! इस वीडियो में आप देख सकते कि राहुल गांधी सभा को संबोधित कर रहे हैं! संबोधित करते करते राहुल गांधी से एक बड़ी गलती हो गई! राहुल गांधी ने पुलवामा के मास्टरमाइंड मसूद अजहर को जी कहकर पुकारा! इनके इस भाषण पर राजनीति शुरू हुई! सभी पार्टियों ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेने की कोशिश की! इसी बीच स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के द्वारा हुई इस गलती से राजनीतिक फायदा देखते हुए ट्वीट किया देखिए कांग्रेस और राहुल का आतंक प्रेम! उन्होंने कहा यह देखिए राहुल जी किस तरह आम मसूद अजहर को मसूद अजर जी कह कर पुकार रहे हैं! यह वीडियो में देखें क्या कहा राहुल गांधी जी ने –

यह वीडियो बहुत जल्द वायरल हो गई जिसके बाद पब्लिक ने कांग्रेस को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया! मुख्य तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी निशाने पर रहे! ऐसे में जब हाल ही में हुई भारतीय वायु सेना की स्ट्राइक से पाकिस्तान बॉक्लाया हुआ है! चुनाव का वक्त नजदीक है और ऐसे में राहुल गांधी के द्वारा की गई इस टिप्पणी का खामियाजा कांग्रेस को कितना भुगतना पड़ेगा यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा! परंतु जहां तक देखा जा रहा है राहुल गांधी के द्वारा दी गई इस स्टेटमेंट पर विपक्ष इसका पूरा फायदा उठाने पर जुड़ा हुआ है! चुनाव के समय में ऐसी गलती कांग्रेस को भारी पड़ सकती है? राहुल गांधी द्वारा कहे गए मसूद अजहर को मसूद अजहर जी कहने पर आप लोगों की क्या प्रतिक्रिया है क्या वाकई में कांग्रेस को इसका खामियाजा उठाना पड़ेगा? क्या 2019 में फिर से बीजेपी राज करेगी?