अभी अभी : बीजेपी की भोपाल की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने बताई जेल में बीती अपनी आपबीती

0
310
Sadhvi Pragya Said

Sadhvi Pragya Said: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा के टिकट पर भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जेल में बिताए अपने दिनों की याद करके रो पड़ीं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा कि उन्हें पूरे दिन पीटा जाएगा, जो लोग पीटे गए थे, वे बदल गए होंगे, लेकिन वह केवल एक ही बने रहेंगे जो उन्हें हरा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एनआईए ने माना है कि वह आतंकवादी नहीं है। उन्होंने केवल 24 दिनों के लिए पानी दिया था, उन्हें अनाज का एक दाना नहीं दिया गया था।

Sadhvi Pragya Said – साध्वी ने कहा – मुझे से झूठ बुलवाने के लिए पीटा जाता था

साध्वी प्रज्ञा ने कहा, “मेरे खिलाफ साजिश रची गई थी। मुझे जेल में बहुत प्रताड़ित किया गया। पीड़िता को मेरे लिए जबरन झूठ कहा गया। कुछ लोग चाहते हैं कि मुझे फांसी दी जाए। लेकिन एनआईए ने कहा कि मैं आतंकवादी नहीं हूं। मुझे इसका अनुभव है। राजनीति, मैं कभी विवादों में नहीं रहा। ‘

साध्वी ने कहा- हर दिन पीटा जाता था

जेल में बिताए दिनों को याद करते हुए, साध्वी प्रज्ञा ने रोते हुए कहा कि उन्हें पूरे दिन पीटा जाएगा, धड़कन बदल जाएगी, लेकिन वे केवल वही रह सकती हैं जो हरा सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एनआईए ने माना है कि वह आतंकवादी नहीं है। साध्वी ने कहा, उसने केवल 24 दिनों के लिए पानी दिया, अनाज का एक दाना नहीं दिया।

ओवैसी- बीजेपी की जीरो टॉलरेंस है ये

जब साध्वी प्रज्ञा को लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल से भाजपा का उम्मीदवार बनाया गया, तो असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आतंक के खिलाफ भाजपा का शून्य सहिष्णुता एक ही है।