EVM पर नरेंद्र मोदी ने तोड़ दी चुप्पी, डिनर पार्टी में आमने आया ऐसा बयान उड़ गए होश

0
258
EVM matter Said PM Modi

EVM matter Said PM Modi: ईवीएम एक बार फिर विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गई है! एग्जिट पोल के बाद सभी विपक्षी दलों ने किसी न किसी तरह से इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को निशाना बनाना शुरू कर दिया है! मशीन को लेकर विपक्षी दल सुप्रीम कोर्ट गए! वहीं, चुनाव आयोग ने भी फिर से शिकायत की! इसके बाद विवाद बढ़ता जा रहा है! टाइम्स नाउ न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, ईवीएम विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ी है! उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के घटक दलों और डिनर पार्टी में एक बड़ा बयान दिया!

EVM matter Said PM Modi – भाजपा कार्यालय में बैठक

भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में, 21 मई की रात, NDA घटक रात्रिभोज के बहाने आयोजित किए गए थे! बैठक का आयोजन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया था! इस डिनर पार्टी में 36 पार्टियां शामिल हुईं! बैठक में पीएम नरेंद्रEVM matter Said PM Modi मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, गिरिराज सिंह और सभी बड़े नेता शामिल थे! इस मुलाकात में पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव उनकी तीर्थयात्रा जैसा था!

EVM matter Said PM Modi – ईवीएम विवाद पर भी मोदी बोले

टाइम्स नाउ न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पीएम मोदी ने इस बैठक में ईवीएम पर चुप्पी तोड़ी, लेकिन इस मुद्दे पर भी चुप्पी साध ली! मोदी ने कहा कि चुनाव आयोग ने ईवीएम पर अपना रुख साफ कर दिया है! सुप्रीम कोर्ट का फैसला भीEVM matter Said PM Modi इसी बिंदु पर आया है! प्रधानमंत्री ने भारत की चुनाव प्रक्रिया को दुनिया के लिए एक उदाहरण बताते हुए कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है! कि भारत की एक अलग तस्वीर ईवीएम की आड़ में लाई जा रही है!