मुझे सिर्फ नरेंद्र मोदी में ही वो नेता दिखाई दिया जो देश को आगे लेकर जा सकता है, इसलिए बीजेपी से जुड़ा : गौतम गंभीर

0
161
Gautam Gambhir join bjp

Gautam Gambhir join bjp: हेलो दोस्तो चुनाव के समय बस नजदीक आ गया है ऐसे में हर कोई अपने आप को मजबूत करने में लगा हुआ है! इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कई नेता अपने पार्टी बदल चुके हैं! इन सब परिस्थितियों को देखते हुए भाजपा मजबूत पक्ष में जा रहा है! भारतीय क्रिकेट के महान क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भाजपा का दामन थाम लिया है!

Gautam Gambhir join bjp –

आपकी जानकारी के लिए बता दे गौतम गंभीर राष्ट्रवाद के लिए काफी जाने जाते हैं टि्वटर हैंडल पर भी अपने एक्टिव रहते हैं! कश्मीर में हुए पत्थरबाजों की भी आलोचना काफी की है और भारतीय सेना का सम्मान किया उनके बहादुरी का समर्थन किया!

आपकी जानकारी के लिए बता दें गंभीर ने भाजपा का दामन थाम लिया है! गौतम गंभीर को दिल्ली मुख्यालय में अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की सदस्यता में भाजपा ज्वाइन कराई गई! जब गौतम गंभीर ने भाजपा को ज्वाइन किया! तो उन्होंने एक बयान दिया जिस बयान में उन्होंने कहा कि मेरा भाजपा में आने का इरादा नरेंद्र मोदी जी के विजन को देखकर आने से हुआ है!

भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने नरेंद्र मोदी जी के कार्य को देखकर उनसे काफी इंस्पायर हुए हैं! इस इंस्पिरेशन को देखते हुए गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हुए हैं!

गौतम गंभीर ने कहा कि मैंने नरेंद्र मोदी जी के कार्य को देखा है उनके कार्य करने के तरीके को देखा है और लगता है कि देश को आगे नरेंद्र मोदी जी लेकर जाएंगे! उन्होंने कहा जब नरेंद्र मोदी जी भारत को आगे ले जाने का कार्य कर रहे हैं तो इसमें तो समस्त भारतवासियों को उनका समर्थन करना चाहिए और यही समर्थन करने के लिए में भाजपा में आया हूं! आपकी जानकारी के लिए बता दें वह तो हमेशा ही राष्ट्रवाद के लिए जागरूक रहे हैं!

आपको बता दें जब कश्मीर के गद्दारों पर निशाना साध रहे थे देश के सेकुलर नेताओं के निशाने पर भी आ गए थे! परंतु भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपना समर्थन भारत और उसकी सेना को पूर्ण रूप से देते रहे!