भाजपा ने चलाया बह्रमास्त्र, हरियाणा में सरकार बनाने के लिए इन्हे सौपी जिम्मेदारी

0
411
BJP Make Govt Haryana Mystery

BJP Make Govt Haryana Mystery: जननायक जनता पार्टी (JJP) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने रुझानों के बाद प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा कि इस चुनाव में, हरियाणा के लोगों ने बदलाव के लिए मतदान किया है, आप शुरुआती रुझानों के आने के कुछ घंटों बाद ही एक बदली हुई तस्वीर देखेंगे, हम राज्य की 27 में से 27 सीटों पर हैं। अन्य दलों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, अंतिम परिणाम आने की प्रतीक्षा करें, आपको पता चल जाएगा कि कौन सरकार बनाने जा रहा है।

इस सवाल पर, दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम नतीजे घोषित होने के बाद ही तय करेंगे कि बीजेपी के साथ जाना है, या कांग्रेस के साथ या विपक्ष में बैठना है। हमारी पार्टी ने जाति और पार्टी लाइन से ऊपर उठकर काम किया है। हम राज्य में 75 प्रतिशत युवा रोजगार, किसानों को फसल की सही कीमत और महिला सुरक्षा पर काम करने को प्राथमिकता देना चाहते हैं।

सूत्र दावा कर रहे हैं कि भाजपा ने सरकार बनाने के लिए आंकड़े जुटाने शुरू कर दिए हैं, पार्टी भले ही सत्ता से दूर रही हो, लेकिन दुष्यंत चौटाला को बादल परिवार की मदद करने के लिए सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है। जिम्मेदारी सौंपी गई है, उन्हें बात करने और उन्हें साथ लाने के लिए कहा गया है।

आपको बता दें कि चौटाला परिवार और बादल परिवार की दोस्ती बहुत पुरानी है, दुष्यंत के परपोते पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल और प्रकाश सिंह बादल बहुत अच्छे दोस्त थे, यह दोस्ती अभी भी बरकरार है, यही कारण है कि भाजपा समर्थित दुष्यंत अकाली दल को इसे लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।