पूछा गया हरियाणा में जेजेपी देगी किसका साथ तो दुष्यंत चौटाला से मिला कुछ ऐसा जवाब

0
415
Haryana Assembly Election 2019, BJP, CONGRESS, JJP

Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के रुझानों ने भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका दे दिया है। एक बार फिर बहुमत से सत्ता में काबिज होने के सपने देख रही भाजपा को 90 में 38 सीटों पर ही रूझानों में बढ़त मिलती दिख रही है। कांग्रेस भी हरियाणा में बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आ गई है और रुझानों में 33 सीटें झटक रही है। हरियाणा में किंगमेकर की भूमिका में जेजेपी के दुष्यंत चौटाला आ गए हैं। उनसे जब पूछा गया कि हरियाणा में वो भाजपा का साथ देंगे या कांग्रेस का, तो उन्होंने ये जवाब दिया।

मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में भाजपा भले ही बहुमत के सपने देख रही थी लेकिन उसका ये सपना टूट गया है। अब भारतीय जनता पार्टी को भी किसी के सहारे की जरूरत है।

हालांकि इस समय भी बीजेपी 38 सीटों पर रुझानों में आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस भी रुझानों में बहुमत तो नहीं पा सकी है लेकिन बीजेपी को तगड़ी टक्कर दे रही है। वहीं किंग मेकर दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी 10 सीटों पर आगे चल रही है।

हरियाणा के किंगमेकर दुष्यंत चौटाला पर इस समय सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। इसकी वजह है सिर्फ उनके ही हाथ में हरियाणा की सत्ता की चाबी है।

इसी वजह से दुष्यंत चौटाला से जब पूछा गया कि वो भाजपा का साथ देंगे या कांग्रेस का, इस सवाल पर वो बोले कि इसका जवाब देना अभी बहुत जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है और जेजेपी इस बदलाव को लेकर आएगी।